Breaking News
Home / टेली मसाला / UDAAN: चकोर-कमल नारायण हुए एक, रागिनी की उड़ी धजिया !
udaan

UDAAN: चकोर-कमल नारायण हुए एक, रागिनी की उड़ी धजिया !

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले पॉप्यूलर धारावाहिक उड़ान में अब तक आपने देखा होगा कि अब तक सूरज और चकोर इमली के लिए हर बार अपने प्य़ार को कुर्बान करते देखा गया है। वैसे अब भी ये जारी है। सूरज इमली के लिए अपनी चकोर संग पंगा ले चुका है,लेकिन कहानी में एक और नए शख्स की एन्ट्री ने इनकी लव स्टोरी में नया ट्विस्ट लाकर शो को काफी इन्ट्रेस्टिंग बना दिया है अगर हम ये कह देतो शायद ही आपको ये बताने की ज़रूरत होगी।

कि शो में इंस्पेक्टर अर्जुन खुराना की एन्ट्री से चकोर सूरज से दूर हो गई,लेकिन रागिनी का चाल चलना भी अब तक खत्मनहीं हुआ। चकोर से बचने के लिए वो कोशिश कर रही है कैसे भी कमल नारायण को पागल करने वाले दवा देने के पीछे अपना हाथ बचा सके अब देखना ये होगा।

कमल नारायण का दिल जीतकर सारी मुसिबतो का अंत कर रागिनी की कहानी का अंत कर चकोर सूरज किस तरह से अपनी नई ज़िन्दगी की शुरूआत करते है। कही ना कही कमल नारायण का बदल जाना ही इशारा कर रहा है अब शो की दि एंडिंग की तरफ ऐसे में शो की घटती टीआरपी को नज़र में रखते हुए इस शो का अंत करने के बारे में मेकर्स की राय का फिलहाल इंतज़ार है। जिसके लिए आपको हमारी अगली रिपर्ट का करना पड़ेगा इंतज़ार।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …