Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / उड़ान: गलत प्लान की वजह से गई सूरज की जान

उड़ान: गलत प्लान की वजह से गई सूरज की जान

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा शो उड़ान में काफी टर्न एंड ट्विस्ट आ रहे है। जैसा कि इमली फिर से सूरज की तरफ अट्रैक्ट हो रही है। तो वहीं विवान और चकोर एक हो गए है, सूरज को अपना निशाना बनाने के लिए। शो अब लव ट्रायगल के मुकाम पर आ पहुंचा है। इमलीको पाने के लिए सूरज हर तरीके आजमा रहा है। अब शो में आगे आप  देखेंगे कि शो में सूरज इमली को इंप्रेस करने के चक्कर में अपनी जान गंवा बैठेगा।

होगा ये ऐसे की विवान और चकोर नें सूरज के खिलाफ प्लान बनाया है ,चकोर तो सूरज से पहले ही नफरत करती है तो वहीं विवान भी इमली को छोड़ना नहीं चाहता है। अब ऐसे में विवान और चकोर एक होकर लेंगे सूरज को अपने निशाने पर। दोनों एक प्लान बनाएगें और इस प्लान का मकसद है सूरज को इमली से दूर करना, लेकिन इस प्लान का कुछ उल्टा ही असर हो जाता है। और हो जाती है सूरज की मौत।

अब सूरज की मौत का शो मेकर्स क्यों लेकर आए है, इससे जुड़ी खबरें आ रही है कि सूरज को कुछ दिनों के लिए शूट से ब्रेक चाहिए।   सूत्रो की मानें तो सूरज जल्द ही पापा बनने जा रहे है। तो ऐसे सूरज को ब्रेक चाहिए अपने पत्नी की केअर करने के लिए। इसलिए शो में अब सूरज की हो जाएगी मौत।

वैसे एक खबर ये भी है कि शो टीआरपी में काफी नीचे चला गया है..तो इस ट्विस्ट के जरिए शो मेकर्स इस कोशिश में है कि शो की टीआरपी की हालत में कुछ सुधार हो जाए।

खैर शो में सूरज की मौत का ट्विस्ट आंडियस को झटका ज़रूर देने वाला है।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …