Breaking News
Home / टेली मसाला / सूरज और चकोर आ रहे पास

सूरज और चकोर आ रहे पास

कलर्स के सीरियल उड़ान में चकोर के किरदार में नजर आ रही अदाकारा मीरा देओस्थले को इस सीरियल के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल हुई हैं ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि इस सीरियल के जरिए उन्हें घर घर में पहचाना जाने लगा है। सीरियल में पहले वो करती थी विवान से प्यार लेकिन इन दिनों चकोर की जिंदगी सूरज के इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है, सीरियल में विवान और सूरज इन दोनों के बीच उलझी नजर आती है चकोर लेकिन यहां हम अपनी इस रिपोर्ट में मीरा की असल जिंदगी से जुड़ा एक ब़डा राज उजागर करने जा रहे है।

और जिसका खुलासा उन्ही के एक साक्षात्कार के हुआ है। भले ही वो पर्दे पर किसी से भी प्यार क्यों न करती हो उनका दिल किसी पर क्यों न आया हो, लेकिन उनके दिल में तो कोई और ही है या फिर यू कहिए कि ऐसे कुछ चुनिंदा लोग है जिन्हें मीरा करती हैं पसंद।

इनमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ से लेकर किंग और रोमांस कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान तक का नाम शामिल है और वो केवल इन दोनों को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दंबग खान यानि कि सलमान खान के साथ साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को भी पसंद करती है या फिर यूं कह लीजिए कि इन चारों का मीरा के पसंदीदा एक्टर्स में लिया जाता है। यकिनन मीरा के प्रशंसको को उनसे जुड़ी ये बात जानकर काफी खुशी हुई होगी हम आगे भी अपने रिपोर्ट के जरिए आपके पसंदीदा सेलेब्स से जुड़े खुलासे करते रहेंगे।

 

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …