Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / उड़ान: चकोर-सूरज के बीच आ गया है कोई और

उड़ान: चकोर-सूरज के बीच आ गया है कोई और

इन दिनों कलर्स के सीरियल उड़ान में एक के बाद एक दिलचस्प मोड देखने को मिल रहे हैं। चकोर और सूरज तो परेशान हैं ही वही विवान और इमली भी कुछ कम परेशानियां नहीं झेल रहे। इमली ये बात समझने को तैयार नहीं है कि विवान के दिल में अब चकोर के लिए कुछ नहीं वो सिर्फ उसकी एक दोस्त के नाते मदद कर रही है लेकिन समय समय पर वो विवान और चकोर के नजदीक जाते देख दुखी हो जाती है। वैल अब वो दिन दूर नहीं जब इमली के लिए विवान चकोर के पास जाना ही छोड़ देगा।

अब इस बात का कहीं न कहीं यही मतलब निकलता है  कि आने वाले समय में चकोर की मुसीबतें और बढ़ जाएगी और वो अकेले सूरज को बचाने में असफल महसूस करेगी। ऐसे में कोई तीसरा आएगा जो उसकी इस परेशानी को हल करेगा। यानि कि सीरियल में कोई नया चेहरा आने वाला है। जो इन दोनों को एक करवाने का काम करेगा इन दोनो के लिए कमल नारायण को मुंह तोड़ जवाब देगा। खैर ऐसा तो अभी तक सिर्फ सुनने को ही मिल रहा है या कह लीजिए कि कयास लगाए जा रहे हैं। इस तरह की खबर की कोई पुष्टि नहीं हो पाई।

वैल अब आप भी इंतजार कीजिए सीरियल में आने वाले नए ट्विस्ट का क्या पता इससे सीरियल की कहानी ही पूरी बदल जाए। वैल अगर ऐसा होता है तो दर्शकों को काफी मजा आने वाला है। बाकी सीरियल से जुड़े अन्य अपडेट्स भी हम आपको अपनी रिपोर्ट्स के जरिए देते रहेंगे

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …