Breaking News
Home / टेली मसाला / UDAAN: सूरज का हुआ कत्ल,फूट-फूटकर रोई विधवा हुई चकोर
udaan

UDAAN: सूरज का हुआ कत्ल,फूट-फूटकर रोई विधवा हुई चकोर

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल उड़ान में अब तक आपने ये तो देख ही लिया होगा। किस तरह से सुरज चकोर और इस्पेक्टर खुराना के एक जुट होने को उनके बीच नज़दिकिया समझ लेता है। दूसरी ही तरफ इमली की प्रेग्नेन्सी के पीछे सुरज को उसके बच्चे को स्वींकारना चकोर के दिल को तोड़ देता है।

जिसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार ही नहीं बल्की तलाक की बात भी शुरू हो जाती है और ये झगड़े का सिलसिला अब भी जारी है। सूरज के फैसले से आहत चकोर इतनी परेशान हो गई है। अब वो उससे अपना सारा रिश्ता तोड़ लेना चाहती है। उसकी जद़िन्दगी में दुख की वजह भी वो खुद अपने पति अपने प्यार सूरज को मान बैठी है। ऐसे में आपको हम ये बता दे कि शो मे आगे एक बेहद ही हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

दरअसल पुलिस के  हाथों एक शख्स की डेड बॉडी लग गई है और अब चकोर को सूरज पर उसका भड़कना याद आ गया है।आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि चकोर को जैसे ही पता चलेगा कि सूरज की बॉडी मिली है। वो बिल्कुल टूट जाएगी दिल के अरमान अपने आप बाहर आएंगे अपने प्यार को खोते देख,लेकिन अब देखना ये दिलचस्प होगा कि वाकई सूरज ने अपनी जान ले ली है या फिर सूरज के बजाए किसी और की हो गई है शो में मृत्यु चकोर हो जाएगी विधवा या ये भी है एक खेल।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …