Breaking News
Home / टेली मसाला / UDAAN: चकोर के मंगलसूत्र ने किया सारे खेल का पर्दाफाश
udaan

UDAAN: चकोर के मंगलसूत्र ने किया सारे खेल का पर्दाफाश

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल उड़ान में अब तक आपने देखा होगा कि किस तरह से इमली और सूरज को सभी समाज के लोग दोशी समझ बैठते है। किस तरह से सूरज से तलाक लेने का फैसला लेकर चकोर ने किया है खुद से ही खुद को दूर।

आपको बता दें हम शो में अब चकोर सूरज से अपना मंगलसुत्र वापिस लेने की बात कहेगी उससे रिश्ता पूरी तरह से तोड़कर अपनी ज़िन्दगी को गाव वाले पर ही समर्पित करना चाहती है। जिससे सूरज काफी आहत हो चुका है। बीते एपिसोड में आपने ये देखा ही होगा सूरज और इमली को इमली के बच्चे का परिवार मानकर पाखी उन्हे बधाई देने आती है।

ऐसे में चकोर का क्या होगा। सूरज ये सुनकर ही काफी बेहाल हो जाता है। आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि पाखी से सच्चाई बताने वाले सुरज का सच चकोर तक पहुंच जाएगा।

देखेंगे आप कि सूरज ने इमली को बचाने के लिए किया है खुलासा कि सिर्फ उसे बचाने के लिए सूरज ने उसके बच्चे को अपना बच्चा बताया है। यानी अब पाखी ही मिलाएगी चकोर और सुरज का खुलेगा राज सूरज के अपने बच्चे का जो सिर्फ है एक अधूरा ख्वाब चकोर को अपने बच्चे की मां बनाने का वो ख्वाब जो सूरज चकोर के साथ अपने प्यार को एहसास करने के बाद से देखता आया है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …