Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / उड़ान: चकोर की कुर्बानी पर फूट-फूट कर रोया सूरज

उड़ान: चकोर की कुर्बानी पर फूट-फूट कर रोया सूरज

सीरियल उड़ान में लंबे समय से चल रहे चकोर विवान और इमली के लव ट्राएंगल का आखिरकार अंत हो चुका है इसके साथ ही अंत हो गया है विवान और चकोर के रिश्ते की।

जैसा कि आप सबने देखा कि चकोर ने विवान के साथ अपनी सगाई तोड़कर अपनी इमलु के लिए विवान और उसके प्यार की कुर्हबानी देने का फैसला ले लिया है लेकिन अब वाकई में चकोरह अपनी खूशिया कुर्बान कर देगी अपने साथी अपने हमसफर के रूप में देख चुकी विवान चुकी को अपनी बहन के लिए अपनी ज़िन्दगी से दूर कर देगी..और करेगी भी तो कैसे करेगी।

इसे लेकर कई अटकले लगाए जा रहे थे और अगर इमली विवान एक हो गए तो सूरज के प्यार का क्या होगा जो सिर्फ इमली के लिए इतना सूधर गया कि उसकी हर बर्ताव से शराफत ही झलकती हैजो कभी विलेन हुआ करता था दोनो बहनो की खुशियो का आज उसे प्यार ने इतना बदल डाला है कि वो उन्ही दोनो बहन की परवाह में अपना दिन काट रहा है।

वेल चकोर ने उस सूरज के बारे में भी नही सोचा जिसे इमली से प्यार तो हुआ मगर तब तक इतनी देर हो गई कि उसे हो गया विवान से प्यार इस बदलाव ने सूरज का दिल तो तोड़ा वो फूट फूट कर रोया ही..शराब के नशे में अपने गम को कम करने में वो डूबा हे मगर साथ में चकोर और विवान की कहानी भी डूब गई।

जी हां सूरज को अब चकोर का गम देख लगने लगा है बुरा जो इस कोशिश में दिखाई देगा कि उसे इस दुख से बाहर निकाल लेतो चलिए देखते है अपने टूटते दिल को एक सहारा देने के लिए ये दोनो एक दूसरे को अपना सहारा देते भी या नही

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …