Breaking News
Home / देश / सपा कलह के बावजूद अखिलेश हैं लोगो कि पहली पसंद

सपा कलह के बावजूद अखिलेश हैं लोगो कि पहली पसंद

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी में कलह के चलते बीजेपी को फायदा मिलता नजर आ रहा हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव 2017 को अब ज्यादा वक्त नहीं बचा हैं। ऐसे में चुनावी प्रचार-प्रसार तेजी से बढ़ता जा रहा हैं, सभी पार्टिया सभाएं और रैलिया करने में व्यस्थ हैं मगर वहीं समाजवादी पार्टी का घमासान थमने का नाम नही ले रहा हैं।

इसे भी पढ़े : नेताजी कहे तो मैं इस्तीफा दे देता हूँ

समाजवादी पार्टी मे चल रहे विवाद का फायदा विपक्षी पार्टियों को होता नजर आ रहा हैं। एक न्यूज चैनल के द्वारा जारी किए गए सर्वे के मुताबिक लोगों कि पहली पसंद भाजपा हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के लोगों की मुख्यमंत्री पद की पहली पसंद अखिलेश यादव हैं।

न्यूज चैनल ने जब सर्वे किया तो पता चला कि समाजवादी पार्टी में जारी कलह के बावजूद अखिलेश यादव मुख्यमंत्री के लिए लोगों कि पहली पसंद बने हुए हैं। सर्वें मे बताया गया कि समाजवादी पार्टी में जारी कलह को लेकर 39 फीसद लोगो कि इससे भाजपा को फायदा होगा, तो वहीं 29 फीसद लोगों ने कहा कि बीएसपी को फायदा मिलेगा लेकिन उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का वजूद ही समाप्त होता नजर आ रहा हैं।

इसे भी पढ़े : पार्टी तोड़ने का विचार नहीं बल्कि मैं ही हूँ उत्तराधिकारी

यह चुनावी सर्वे करीब 1500 लोगों से अलग-अलग तरह के सवाल पूछकर किए गए हैं। बता दे कि 6 सफीसद लोगों ने कहा है कि सपा विवाद के चलते कांग्रेस को फायदा होगा। इस सर्वे में यह बात सामने आई कि अखिलेश मुख्यमंत्री पद के लिए लोगों कि पहली पसंद हैं, तो वही मायावती दूसरी पसंद हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …