Breaking News
Home / देश / अखिलेश को मुख्यमंत्री उम्मीदवार न बनाना होगी गलती : रामगोपाल

अखिलेश को मुख्यमंत्री उम्मीदवार न बनाना होगी गलती : रामगोपाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर राजनैतिक गलियारो में सियासत गर्माती जा रही हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि, चुनाव जीतने के बाद पार्टी के लोग तय करेंगे कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा। जिसके बाद पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा हैं कि अखिलेश को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार न बनाना गलती होगी।

इसे भी पढ़े : किसी का इंतजार किए बगैर शुरू करुगा प्रचार-प्रसार

उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। पार्टी का झगड़ा इस समय खुलकर पारिवारिक होता नजर आ रहा हैं। यूपी सीएम अखिलेश यादव ने कहा था कि, बिना किसी का इंतजार किए बगैर चुनावी प्रचार-प्रसार शुरू कर देंगे।

पार्टी में इन दिनों जारी मतभेद चलते पार्टी दो गुटो में बटती नजर आ रही हैं। खबरो की माने तो सीएम अखिलेश यादव को रामगोपाल यादव का साथ मिल रहा हैं तो वही मुलायम सिंह शिवपाल के साथ खड़े नजर आ आते हैं। रामगोपाल यादव ने पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को चिट्ठी लिखकर कहा कि अखिलेश को मुख्यमंत्री पर को दावेदार न बनाना हमारी गलती होगी।

इसे भी पढ़े : सपा के विधायक तय करेंगे कौन बनेगा मुख्यमंत्री।

गौरतलब हैं कि पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने प्रेंस कांफ्रेंस में कहा कि मुख्यमंत्री का चुनाव पार्टी विधायक करेंगे इसके बाद अखिलेश यादव ने आज खुलकर कहा कि मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार जनता तय करेंगी। पारिवारिक मतभेद स्पष्ट तौर पर नजर आता हैं। एक ओर शिवपाल और मुलायम खड़े हैं तो दूसरी ओर रामगोपाल औऱ अखिलेश। अब बस यह देखना बाकि हैं कि क्या पारिवारिक कलह के बीच उत्तर प्रदेश की जनता सपा को मुख्यमंत्री उम्मीदवार चुनेगी या नहीं?

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …