Breaking News
Home / देश / यूपी अलर्ट: बढ़ती दूरियों से मिलेगा जनता का साथ

यूपी अलर्ट: बढ़ती दूरियों से मिलेगा जनता का साथ

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में देश के हर एक व्यक्ति कि निगाहें टिकी हुई हैं। भारतीय राजनीति कि सत्ता को हेर-बदल करने में यूपी का हाथ तो होता ही हैं। ऐसे में अखिलेश सरकार अपनी छवी को सुधारनें में लगे हुए हैं, वहीं विपक्षी पार्टियों ने इसे ड्रामा करार दिया हैं।

अखिलेश सरकार में इन दिनों चल रहे तनाव को राज्य महसूस कर रहा हैं। जैसे-जैसे चुनाव पास आते जा रहे अखिलेश सरकार राज्य की सफाई में जुटे हुए हैं। अखिलेश सरकार का तो यह पुराना फंडा रहा हैं कि चुनाव के दौरान अपनी छवी को सुधार के रखे।

बता दे कि अपने कार्यकाल में अखिलेश यादव ने 18 मंत्रियों को बर्खास्त किया हैं मगर पिता मुलायम सिंह यादव के हस्तक्षेप के दौरान 5 मंत्रियों कि वापसी भी हुई हैं। महसूस हो रहा हैं कि अखिलेश यादव चुनाव के पहले राज्य की कायाकल्प बदल देंगे। हालही में अखिलेश यादव नें गायत्री प्रजापति और राजकिशोर को सिंह को बर्खास्त किया हैं जो शिवपाल सिंह और मुलायम सिंह यादव के करीबी माने जाते थे।

मंत्रियो को बर्खास्त कर रहे सीएम अखिलेश की दूरिया अपनों से बढ़ती जा रही हैं। तो वहीं विपक्षी पार्टियों का मानना हैं कि यह चुनावी साजिश हैं जिसे अपनो के साथ मिलकर अंजाम दिया जा रहा हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …