Breaking News
Home / देश / यूपी मेरे बाप का है: असदुद्दीन औवेसी

यूपी मेरे बाप का है: असदुद्दीन औवेसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से 500 और 1000 की नोट पर पांबदी को लेकर देश मे भले ही आम लोगो को ज्यादा दिक्कते ना हो रहो हो लेकिन इस मामले को सियासी नेता जमकर भुना रहे है।

अगले साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावो के मद्देनज़र इस मामले पर विरोधी पार्टियां जमकर सियासी रोटिया सेकने में लगे हुए है। संसद के शीतकालीन सत्र में संसद के दोनो सदन लोकसभा और राज्यसभा  में इस मामले पर जमकर बहस हो रही है। सदन के अंदर के साथ साथ सदन के बाहर भी सियासी नेताओ मोदी सरकार के इस फैसले की घोर निंदा कर रहे है। कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद़ लेकर ममता बैनर्जी, आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव सहित कई नेताओ ने मोदी के इस फैसले की निंदा की है। गुलाब नबी आज़ाद ने तो मोदी के इस कदम की तुलना उड़ी हमले से कर दी थी।

तो वहीं अब इस मामले पर एमआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन औवेसी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी पर अपने तीखे बयानो बान छोड़े है। औवेसी का कहना है कि बमोदी सरकार का ये फैसला जल्दबाजी में लिया गया, लोगो को इस फैसले के लिए समय देना चाहिए था। औवेसी यहीं नहीं रूके उन्होने कहा कि मोदी ये फैसला करके जापान जाकर हंस रहे थे, ऐसा लग रहा था कि मानो कॉमेडी शो का आर्टिस्ट हसं रहा हो। अलीगढ़ में अपने दौरे के दौरान औवेसी ने कहा कि यूपी किसी के बाप का नहीं है, मैं यहां बार बार आऊंगा। औवेसी ने कहा कि यहां पर अंबडेकर जी का संविधान चलता है कि यादव सरकार का नहीं। बताते चले कि औवेसी ने कई बार यूपी आने की कोशिश की है, लेकिन उन्हें अनुमति नही दी गई थी।

जानकारी देते चले कि औवेसी और बीएसपी मायावती के साथ मिलकर उत्तरप्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनावो में लड़ सकते है। खैर देखते है कि औवेसी अगर य़ूपी विधानसभा 2017 में चुनाव लड़ते है तो उन्हें यूपी की आवाम का कितना साथ मिल पाता है।

 

 

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …