Breaking News
Home / देश / पार्टी सुप्रीमों ने किया ऐलान अखिलेश चलाएगे सरकार, शिवपाल पार्टी

पार्टी सुप्रीमों ने किया ऐलान अखिलेश चलाएगे सरकार, शिवपाल पार्टी

लखनऊ: अखिलेश यादव ने आज पार्टी मीटिंग के दौरान सारी भड़ास निकालते हुए, मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की बात कह दी। आज जारी पार्टी मीटिंग में सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश सरकार चलाए और शिवपाल पार्टी। मंच में अखिलेश और शिवपाल के आते ही दोनो में बहस शुरू हो गई।

इसे भी पढ़े : पार्टी का हुआ बटबारा शिवपाल और अखिलेश समर्थकों में झड़प, बैठक शुरू

इन सब बातो के बीत मुलायम सिंह ने कहा कि हमें अपनी कमजोरियों को दूर करना चाहिए और आपस में लड़ाई नहीं करनी चाहिए। हमारी पार्टी अभी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। मुलायम ने शिवपाल के समर्थन में कहा कि शिवपाल ने जो पार्टी के लिए काम किए हैं, मैं उसे भूल नहीं सकता हूँ साथ ही अमर सिंह मेरे भाई हैं। उन्होंने मेरी काफी मदद की हैं।

मुलायम सिंह ने बैठक में साफ कर दिया कि अमर और शिवपाल का साथ तो नहीं छोड़ने वाले हैं। मुलायम ने कहा कि शिवपाल तो जनता के बीच के नेता हैं। ऐसा नहीं सोचना चाहिए कि युवा साथ नहीं हैं औऱ न ही मै कमजोर हुआ हूं। हमने पार्टी के लिए बहुत संघर्ष किया हैं लेकिन कुछ लोग चापलूसी में लगे हुए हैं।

इसे भी पढ़े : पार्टी तोड़ने का विचार नहीं बल्कि मैं ही हूँ उत्तराधिकारी

मुलायम सिंह ने यादव परिवार में जारी विवाद को लेकर कहा कि पार्टी और परिवार मे जारी टकराव से बेहद दुखी हूं। इसी बीच जब शिवपाल सिंह भाषण देने पहुंचे तो इशारो-इशारो में मुलायम सिंह को मुख्यमंत्री बनाने की पेशकश कर डाली और कहा कि, वक्त हैं, नेताजी नेतृत्व संभाले। शिवपाल आगे कहते हैं कि मैं कसम खा कर कह सकता हूँ कि भतीजे अखिलेश ने नई पार्टी बनाने की बात कही थी।

मैंने पार्टी के लिए गांव-गांव साइकिल से गया तो क्या मेरा कोई योगदान नहीं हैं। इसके बाद शिवपाल से सवाल करते हुए पूछा कि क्या मैंने अच्छे काम नहीं किए हैं। मैंने भी पार्टी के लिए संघर्ष किया हैं। इसके बाद अखिलेश ने अपने मुख्यमंत्री पद छोड़ने की बात करते हुए कहा कि अगर किसी को लगता हैं कि मेरे पद को त्यागने से सबकुछ सही हो जाएगा तो मैं इस्तीफा देंने को तैयार हूँ।

इसे भी पढ़े : अखिलेश ने किया चाचा समेत चार नेताओं को मंत्रिमंडल से बर्खास्त

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …