Breaking News
Home / टेली मसाला / ANUPAMA: अनुपमा का नया अवतार देख वनराज भूला काव्या,पलटी शो की पूरी कहानी
Anupma

ANUPAMA: अनुपमा का नया अवतार देख वनराज भूला काव्या,पलटी शो की पूरी कहानी

जूही (NEXT9NEWS)

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो अनुपमा इन दिनो लोगो के बीच धूम मचा रहा है, तो वहीं शो के आगे आने वाले एपिसोड में आप लोगो को एक बड़ा धमाका होते देखने को मिलेगा…क्योंकि वनराज के जन्मदिन की पार्टी अभी जारी है कल तक जहां पर शाह हाउस में पूजा हो रही थी अब शाह में पार्टी होगी।

इस पार्टी में अनुपमा को वनराज देखता ही रह जाने वाला है क्योंकि इस बार अनुपमा का मेकओवर ही कुछ ऐसा किया है वो काफी आकर्षित लग रही है तो वहीं वनराज उसके उपर से अपनी नज़रे ही नहीं हटा पाएगा. वहीं सोने पर सुहागा तो तब होगा जब वनराज के जन्मदिन की पार्टी में आज फिर जीने की तमाना है आज फिर मारने का इरादा है पर अनुपमा खुबसूरत सा डांस दिखाएगी, जिसे वनराज देखता ही जाएगा. वहीं अनुपमा का डांस देखकर काव्या जलभुन जाएगी.

वहीं अब पार्टी में धमाका तो तब होगा जब काव्या की जलन देखकर पाखी काव्या को बोल देगी पापा आपके साथ नहीं बल्कि मम्मी के साथ ज्यादा खुश है ये बात सुनकर काव्या को गुस्सा आ जाएगा और सभी के सामने जो अभी तक वो अच्छा बनने का नाटक कर रही थी वो नाटक भी खत्म हो जाएगा क्योंकि वो अब पाखी को थप्पड़ जड़ देने वाली है. इसके बाद क्या होगा काव्या के साथ क्या होगा ये देखना शो के आगे आने वाले एपिसोड में आप मिस मत करिएगा

Check Also

Isaq me marrjava

ISHQ MEIN MARJAWAN 2 : 5 मर्च का ये होगा एपिसोड, रिद्धिमा के सामने आएगा असली विलेन का सच

श्रेया (NEXT9NEWS) कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल मलक्कि के आने वाले एपिसोड में …