Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / PARDES ME HAI MERA DIL: वीर ने सेट छोड़कर किया ये खुलासा

PARDES ME HAI MERA DIL: वीर ने सेट छोड़कर किया ये खुलासा

सीरियल पर्देस में है मेरा दिल में वैसे तो नैना और वीर ही है इस शो के लीड कपल मगर वीर का भी बेहद अहम भुमिका है इस शो।अगर आप इस सीरियल के रेग्लुर दर्शक होंगे तो शो के बिते एपिसोड्स में आपने ये देखा हीहोगा कि वीर के साथ ही होनी थी, नैना की शादी जो वीर की दादी का फैसला था, मगर अफसोस वीर की जगह राघव से हो जाती है। नैना की शादी और उनकी ज़िन्दगी की नई शुरूआत कुछ इस कदर होती है कि नैना की नैन में धोखा मिलने के आसु होते है।

खैर अब इस रिश्ते की शुरूआत को नैना भले ही राघव का धोखा माने मगर राघव की सच्चाई उसे एक ना एक दिन ज़रूर दिखाई देगी। खैर उसकी सच्चाई नैना के सामने आने से पहले वीर की एक और सच्चाई आ गई है बाहर जो शो की नही बल्कि शो से हटके है।

दरअसल खबर ये है कि शो का सेट छोड़ने के बाद वीर यानी एक्टर लक्ष्य ललवानी अपने घर का सफर करते हुए मीडिया से बात चीत करते नज़र आए। सूत्रों की माने तो बात चीत के दौरान लक्ष्य अपने घर के सभी सदस्यों के साथ साथ अपने न्यू लव का खुलासा कर गए है।

अरे अरे आप चौकिये मत वीर का ये न्यू लव उनकी कोई गर्लफ्रेन्ड नहीं बल्कि उनका पेट लव है जी हां उनकी बेबी जिसे वो कहते है। लक्ष्य को भी अपने पेट केसाथ टाइम स्पेन्ड करना काफी पसंद है तो.वही शो केबारेमें पुछे जाने पर उन्होने बताया कि आने वाले दिनो में राघव नैना और वीर के बीच एक लव ट्राएंगल शुरू होगा। जिसके इर्द गिर्द बहतु सारे ड्रामे दिखाए जाएंगे।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …