Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / मोहब्बतें: विद्युत है असली विलेन

मोहब्बतें: विद्युत है असली विलेन

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे शो ये है मोहब्बतें में इन दिनो हाइ वोल्टेज ड्रामे देखने को मिल रहे है, शो में इन दिनो काफी कुछ ऐसा हो रहा है जो इस सीरियल से दर्शको को जोड़े रख रहा है, और ऐसा होना तो फिलहाल काफी ज्यादा ज़रुरी भी है।

हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में दे ही चुके है इस बात की जानकारी कि रमन इशिता की जो नफरते आप बीते काफी टाइम से देख रहे है, वो है महज़ दोनो के प्लैन का एक हिस्सा। दोनों ही कर रहे थे अलग होने का नाटक क्योंकि इनको पाना था वापस अपनी बेटी पीहू को।

इनका ये प्लैन काफी हद तक कामयाब होता हुआ नज़र आ भी रहा है, और पूरा हो भी जाएगा, क्योंकि हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दे ही चुके है कि इशिता रमन को मिल जाएगी उनकी बेटी पीहू की कस्टडी, हो जाएगा इनका परिवार पूरा।

वेल एक बात जो गौर करने वाली है, वो ये है कि ये सब कुछ पॉसिबल हो पाया है वो सिर्फ और सिर्फ विद्युत की वजह से, अब भई विद्युत के गुड लुक्स पर ही तो फिदा हो गई है शगुन, उसका एटिड्यूड ही तो लगा है शगुन को इतना एट्रैक्टिव कि वो पीहू को इशिता करन के हाथ सौंपने का फैसला ले पाई, तो मतलब यहां विद्युत विलेन बन गए है, इशिता रमन के लिए ना सही, तो शगुन के लिए ही सही।

सोचिए आप ज़रा जब शगुन को ये बात पता चलेगी, कि जिस शख्स के लिए उसने पीहू को अपनी बेटी मानने से ही मना कर दिया, वो शख्स तो उसके जानी दुश्मनो का जिगरी यार है, जिसे किया था रमन ने इस्तेमाल पीहू को पाने के लिए। अब मास्टरमाइंड विद्युत के इस मास्टरप्लैन का जब खुलासा होता है क्या धमाका होगा है देखना दिलचस्प होगा।

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …