Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / दिव्यांका के लिए बोले विवेक

दिव्यांका के लिए बोले विवेक

इन दिनों टी.वी की चर्चित अदाकार दिव्यांका त्रिपाठी एक अलग ही तरह की खबरों को लेकर चर्चाओं में है दरअसल हाल ही में उनसे जुडी ये खबर आई थी कि एक ब्रैंड न उन्हें अपने फैशन कैलेंडर के फोटोशूट के लिए अप्रोच किया था, लेकिन दिव्यांका ने उनसे बतौर फीस 5 लाख रूपए मांगे और साथ ही ये शर्त रखी कि इस फोटो शूट में उनके पिता विवेक दहिया को भी शामिल करना होगा।

जिसके बाद खबरों की मानें तो मेकर्स ने इस फोटो शूट के लिए टी.वी के किसी दूसरे जाने माने चेहरे को लेने की सोची। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्यांका ने इस तरह की खबरों आधारहीन बताया और साथ ही उन्होंने अपने पति विवेक द्वारा लिखे गए स्पष्टीकरण को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया।

जानकारी दे दें कि अपने स्पष्टीकरण में विवेक ने लिखा है कि मीडिया को अपने मतलब के लिए किसी भी स्टोरी को फैब्रिकेट नहीं करना चाहिए.. क्योंकि इससे कहीं न कहीं उस स्टार की भावनाएं आहत होती हैं। स्टार्स कड़ी मेहनत से पहचान हासिल करते हैं लेकिन इस तरह की खबरें उनके फैंस में नजरों में उन्हें गलत साबित करती हैं साथ ही इससे छवि भी खराब होती है और ऐसे में जरुरी हो जाता है कि कोई भी खबर स्टार की पुष्टि के बिना पब्लिश न की जाए।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …