Breaking News
Home / मनोरंजन / कमर खोलेगीं लड़कियों के व्यक्तिगत राज़
marriage-adieu-girls-crying-in-india

कमर खोलेगीं लड़कियों के व्यक्तिगत राज़

अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको महिलाओं के नाभि के बारे में आपको बताया था, जिसमें हमने आपको बताया था कि नाभि से आप महिलाओ के कई राज़ जान सकते है।

इसी सेग्मेंट को बढ़ाते हुए आज हम आपको बताने जा रहे है लड़कियो  कमर के बारे में, जिनके बारे में जानकर आप लड़िकयो के कई पर्सनल सीक्रेट जान सकते है। जिस तरह हाथ और पैर की रेखाएं आपका भविष्य बताती है, इसी तरह कमर भी आपके राज़ खोल देती है।

चलिए अब हम आपको बताते है कि कमर के किन किन आकार से आप लड़कियो के राज़ जान सकते है। अगर लड़की कमर पतली है तो ऐसी महिलाएं स्‍वभाव से धार्मिक होती हैं। ऐसी महिलांए समाज के साथ चलना पसंद करती है। कहा जाता है कि ऐसी कमर वाली महिलाएं राजसुख को भोगने वाली होती हैं। अगर लड़की कमर मोटी है तो ऐसी महिलाओं को पैसा ज्यादा पसंद होता है।

ऐसी महिलाएं पैसो के बारे में कोई समझौता नहीं करती साथ ही पति के लिए भाग्यशाली भी होती हैं। अगर लड़की बाई ओर झुकी हुई कमर है तो ऐसी महिलाएं सुंदर कन्याओं को जन्म देने वाली होती हैं। ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए ईंमानदार और वफादार होती हैं।

तो वहीं अगर किसी लड़की की कमर दाहिनी ओर झुकी हुई है तो ऐसी लड़किया सुंदर व भाग्यवान पुत्रों को जन्म देने वाली होती है। अगर किसी लड़री की कमर घड़े के आकार की होती है तो उन्हें साफ स्ट्रगल  के बाद ही सुख मिलता है। इस तरह की महिलाएं घर संभालने के साथ-साथ नौकरी भी करती है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …