Home / विदेश / लंदन में मस्जिद के बाहर नमाजियों पर चढ़ी तेज रफ्तार वैन, एक की मौत, 8 घायल
london

लंदन में मस्जिद के बाहर नमाजियों पर चढ़ी तेज रफ्तार वैन, एक की मौत, 8 घायल

लंदन: बीते दिन जहां लंदन में भारत-पाकिस्तन के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच पर पूरे देश की निगाहें टिकीं रहीं वहीं से देर रात एक तेज रफ्तार वैन का कहर सामने आया है। तेज रफ्तार वैन नमाजियों पर चढ़ गई जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 8 लोगों के घायल होने की खबर है।

जानकारी के अनुसार जिस जगह यह मैच हुआ वहां से 10 किलोमीटर की दूरी पर फिन्सबरी पार्क में मस्जिद है। जहां देर रात 12: 15 बजे लोग तराबीह की नमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर निकल रहे थे।

तभी एक बुजुर्ग बस से टकरा गया नमाजी उसे संभाल ही रहे थे कि एक तेज रफ्तार वैन आई और नमाजियों पर चढ़ गई। जिसमें एक नमाजी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने वैन सवार तीन लोगों को पकड़े रखा। जिसके बाद आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया।

फिलहाल ये हादसा था या किसी साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया यह अभी साफ नहीं हो पाया है। मामले की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी 4 जून को लंदन ब्रिज पर एक तेज रफ्तार वैन का कहर देखनो को मिला था जिसमें वैन ने लोगों को कुचल दिया था, और पुलिस ने कार्रवाई कर कार सवार तीन आंतकियों को मार गिराया था।

Next9News

Check Also

india-china

NSG में भारत की दावेदारी और अधिक जटिल होने वाली है चीन

बीजिंग:  परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह NSG में भारत के प्रवेश का समर्थन करने से एक बार …