Breaking News
Home / देश / नव्या के कार्यक्रम में भारत की पहली स्त्री सावित्री कोविंद का हुआ स्वागत
nsg delhi

नव्या के कार्यक्रम में भारत की पहली स्त्री सावित्री कोविंद का हुआ स्वागत

नयी दिल्ली। एनएसजी परिवार की स्त्रियों के क्लब नव्या ने अपनी पांचवीं वर्षगांठ पर देश के राष्ट्रपति की पत्नी सावित्री कोविंद का स्वागत सम्मान किया। प्रोग्राम का आयोजन बीपीआरडी प्रेक्षाग्रह में महिपालपुर किया गया था। इस अवसर पर नव्या की सदस्यों ने सांस्कुतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम नव्या की सदस्यों द्वारा ही प्रस्तुत किया गया जिसकी श्रीमती सावित्री कोविंद और उनकी बेटी ने भूरि भूरि प्रशंसा की।

श्रीमती सावित्री कोविंद ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाली सभी महिला सदस्यों को पुरस्कार से सम्मानित किया। इस अवसर पर अजित डोबाल की पत्नी अरुनी डोबाल, सेनाध्यक्ष बिपिन रावत की पत्नी मधूलिका रावत, सीएओएस पम्मी गाबा, डाइरेक्टर आईबी राजीव जैन की पत्नी अनुराधा जैन, प्रधानमंत्री के एपीएस की पत्नी मधुचंद्र मिश्रा समेत अनेक गणमान्य लोग इस कार्यक्रम में शरीक हुए।

कार्यक्रम की शुरुआत में नव्या की अध्यक्षा शालू लखटकिया ने संस्था की पांच सालो की प्रगति का ब्यौरा प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि हमारी संस्था नव्या का उद्देश्य प्रेरणा, जाग्रति और विश्वास है। हमारी संस्था महिलाओं के सशक्तिकरण और उत्थान के लिये कृतसंकल्प है। महिलाओं को जागरूक करने के लिये स्वास्थ्य शिविर, विधवाओं और दिव्यांग लोगों के लिये अनेक प्रकार के कार्यक्रमों का संचालन समय समय पर करती है।

इस अवसर नव्या की महिला सदस्यों ने अनेक कल्चरल प्रोग्राम पेश किये जिन्हें देख कर सभी लोगों ने उनकी प्रतिभा की सराहना की। इन कार्यक्रमों में महिला कमांडो ने भी अपनी प्रतिभा और कुशलता का प्रर्दश किया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …