Breaking News
Home / देश / महिला सिपाही ने ड्यूटी पर ऐसा क्या किया कि उसे मिल गया प्रमोशन
Argentina Police

महिला सिपाही ने ड्यूटी पर ऐसा क्या किया कि उसे मिल गया प्रमोशन

नयी दिल्ली। अर्जेंटीना में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है। एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें एक पुलिस अफसर बच्चे को ड्यूटी के दौरान दूध पिलाती नजर आई। पीछे की कहानी सुनेंगे तो आप भी इस ऑफिसर के मुरीद हो जाएंगे। असल में उनकी ड्यूटी बच्चों के अस्पताल में लगी थी. जहां एक बच्चा भूख से रो रहा था. उतने में वहां पुलिस अफसर पहुंची और दूध पिलाने लगी. दूध पीते ही वो शांत हो गया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई। लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं खबर के मुताबिक पुलिस अफसर का नाम सेलेस्टे जैकलीन अयाला बताया जा रहा है. ये वाक्या बुधवार को ब्यूनस आयर्स के सोर मारिया लुदोविका अस्पताल में हुआ जो बच्चों का अस्पताल है।

इस तस्वीर को मार्कोस हेरेदिया ने क्लिक की और फेसबुक पर पोस्ट किया है जो कुछ ही घंटे में वायरल हो गया था। तस्वीर वायरल होने के बाद इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। ट्विटर पर उनका हैशटैग काफी वायरल हो रहा है। यहां तक की इस वाक्ये के बाद उप राष्ट्रपति क्रिशियन रिटोंडो ने बुलाया और उनको प्रमोट कर दिया गया. उनको पुलिस अफसर से सरजेंट (Sergeant) बना दिया गया है।

17 अगस्त को उप-राष्ट्रपति क्रिशियन रिटोंडो ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा- आज मैं सेलेस्टे से मिला. उनको प्रमोशन के बारे में बताया गया. मैं धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने बच्चे के प्रति प्यार दिखाया बात करते हुए सेलेस्टे ने कहा- मैंने उस वक्त एक बार भी नहीं सोचा. उस वक्त मैं बच्चे को देखकर काफी दुखी थी।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …