Breaking News
Home / मनोरंजन / जब पीएम मोदी ने दिया बाहुबली से जुड़े कटप्पा के सवाल का जवाब
bahubali

जब पीएम मोदी ने दिया बाहुबली से जुड़े कटप्पा के सवाल का जवाब

बाहुबली-2 का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तभी से उसे देखने वालो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बता दें कि ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और इस फिल्म से जुड़े सवाल कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा की चर्चा हमेशा ही की जाती रही है। ये फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वहीं दिलचस्प बात ये है कि जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से कई मजेदार चीजें भी इंटरनेट पर वायरल होने लगी है और इन्ही में से एक है भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो। जो इंटरनेट पर इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी फिल्म बाहुबली के साथ साथ उसके किरदारों पर बात करते नजर आ रहे हैं।

जानकारी दे दें कि ये वीडियो उस वक्त का है कि जब पीएम मोदी यू पी के मऊ जिले में रैली का संबोधन कर रहे थे। वीडियो में मोदी ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि थोड़े ही समय पहले फिल्म बाहुबली रिलीज हुई थी और फिल्म में बाहुबली ने अच्छा काम किया है और परफॉर्मेंस काफी शानदार हुई। वो आगे कहते हैं कि फिल्म में कटप्पा नाम के किरदार ने बाहुबली को मार दिया और उसने बाहुबली से सब कुछ छिन लिया दरअसल वो इसके जरिए यू पी की चुनावी गतिविधियों को समझाने का प्रयास कर रहे थे।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …