Breaking News
Home / आज का वायरल / जब सलमान बने एक बेटे के पिता

जब सलमान बने एक बेटे के पिता

बॉलीवुड के दंबग खान, सलमान खान ने भले ही अब तक शादी ना की हो लेकिन उनके बारे में हम ऐसी खबर जो आप सुनकर शॉक्ड हो जाएगे। जी हां क्या आप जानते है कि सलमान खान एक बेटे के पिता बन गए थे, क्यो नही हो रहा यकीना। लेकिन ये बात बिल्कुल सत्य है।

बता दे कि सलमान पिता तो बने थे लेकिन रीअल में नही बल्कि रिअल में। जी हां हम अपनी खबर में बात कर रहे है फिल्म जब प्यार किसी से होता है, जब वो एक बेटे के पिता की भूमिका मे दिखाई दिए थे। इस फिल्म में सलमान खान के अदाकारा ट्विकल खन्ना ने काम किया था। लेकिन इस फिल्म में उनके साथ अदाकारा नम्रता शिरोडकर भी दिखाई दी थी, फिल्म में सलमान का अफेयर उनसे होता है, लेकिन फिर उनकी लाइफ में ट्विकल खन्ना आती है और उन्हें उनसे प्यार हो जाता है, फिर उनसे शादी कर लेते है।

बताते चले कि फिल्म में सलमान के बेटे का रोल जाने माने गायक उदित नारायन के बेटे उदित नारायन ने निभाई थी। इस रोल के लिए उदित की काफी सराहना की गई थी।वैसे देखा जाए तो सलमान फिल्म बॉडीगार्ड में भी एक बेटे के पिता के तौर पर दिखाई दिए थे। इस फिल्म में करीना कपूर और हेजल कीच नज़र आई थी। इस फिल्म में सलमान हेजल कीच के बेटे के पिता बने थे।

खैर अब सलमान शादी कब तक करते है या फिर नही करते है, ये तो वो ही जाने लेकिन पिता होने का अहसास वो फिल्म में ज़रूर कर चुके है। ग़ौरतलब है कि सलमान खान ने अपनी शादी के बारे में कहा था कि उन्हें वैसे लड़की नहीं मिली है, जैसी लड़की वो चाहते है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …