Breaking News
Home / आज का वायरल /  सलमान पर भारी पड़ी ये मुसीबत
salman-khan

 सलमान पर भारी पड़ी ये मुसीबत

यूं तो बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान की हर फिल्म का इंतजार उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से होता है,लेकिन बीते साल सलमान खान एक ऐसी गलती कर बैठे थे।जिससे उनके फैंस का दिल बुरी तरह से टूट गया था। इन फैंस में वो लोग भी शामिल थे जिन्होंने प्रेम रतन धन पायो से उम्मीदें लगा रखी थी।

वैसे ये फिल्म पूरी तरह से तो फ्लॉप नहीं हुई लेकिन हां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल भी नहीं दिखा पाई। अगर ये कहा जाए तो ये बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दर्शकों ने इस फिल्म को बस सलमान खान की वजह से ही देखा था।

इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता इसलिए भी ज्यादा थी क्योंकि इस फिल्म से जरिए कई सालों बाद फिल्मकार सूरज बड़जात्या और सलमान खान की जोड़ी एक साथ आई थी।जो इससे पहले कुछ बेहतरीन फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुकी है।

वहीं अब प्रेम रतन धन पायो को लेकर सुनने में तो यही आ रहा है कि फिल्म को लेकर सलमान ने बहुत बड़ी गलती की थी। दरअसल ये फिल्म सूरज बड़जात्या की हर फिल्म की तरह ज्यादा लंबी थी। ये फिल्म 3 घंटे की थी। हालांकि अब मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने आ रही है कि मुनाफे के चक्कर में सलमान ने फिल्म काट कर ढाई घंटे की कर दी।

यानि कि लगभग आधे घंटे की फिल्म काट दी गई, फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से जब फिल्म से काट दिए गए तो.. ये फिल्म दर्शकों की समझ से थोडी सी बाहर हो गई

अब कुलमिलाकर कहा तो यही जा रहा है कि अगर सलमान खान प्रॉफिट के चक्कर में अगर फिल्म को लेकर ये डिमांड नहीं की होती तो शायद फिल्म का ये हाल न हुआ होता और क्या पता फिल्म अच्छी कमाई कर जाती।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …