Breaking News
Home / आज का वायरल / सरेआम रेखा की किसने की बेज्जती

सरेआम रेखा की किसने की बेज्जती

सदाबाहार अभिनेत्रि रेखा को आज बॉलिवुड में कई सितारें अपनी इनसपिरेशन मानते हैं। अभिनेत्रि विद्या बालन ने तो उन्हें अपना गुरू तक कह दिया है। यहां तक की बालिवुड और हालीवुड दोनों में पैठ बनाने वाली अभिनेत्रि प्रियंका चोपड़ा भी रेखा के जैसा होने की इच्छा जता चुकी हैं। लेकिन रेखा की जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी था जब उनके कुछ बहुत ज़्यादा फैंस नहीं थे या फिर यूं कह दें की उनके फैंस गिनती के ही थे।

इससे पहले भी हम कई बार रेखा के जिवन पर रोशनी डाल चुके हैं लेकिन आज हम रेखार की जिंदगी के उस पहलु पर बात करने जा रहे हैं जो अब तक आप लोग नहीं जानते होंगे।

रेखा का पूरा नाम भानू रेखा गनेशन हैं। रेखा के पिता पेशे से साउथ इंडियन ऐक्टर थे और रेखा की मां तेलगु आसै तामिल फिल्मों में अभिनय किया करती थी। दोनों यानी रेखा के माता पिता की मुलाकात एक सेट पर हुई। बता दें की रेखा के पिता पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन दोनों के प्यार का सिलसिला फिर भी नहीं थमा और दोनों को एक दूसरे से बेइन्तेहा मोहोब्बत ही गई। किसी ने ठिक ही कहा है की प्यार अंधा होता है पर क्या प्यार में इंसान का अंधा हो जाना ठिक हैं।

खैर दोनों ने इसी प्यार के चलते गुप्चुप बयाह रचा लिया। रेखा की मां का नाम पुश्पावली और पिता का नाम जैमिनि था। पहली शादी से तलाक न मिलने के बाद भी रेखा के पिता ने ये बयाह रचाया और नतिजा ये रहा की रेखा को पैदा होते ही नाजायज़ औलाद कह दिया गया। क्या यहां भी रेखा का कुसुर था। क्या यहां भी उनकी बदनामी का कुसुर था। सोचिए शायद जवाब मिल जाए। हम तो बस इतना ही कहेंगे की कुछ भी कह देना तो समाज का दस्तुर होता है। हर बार कहां कटघरे में खड़े रहने वाले का कुसुर होता है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …