Breaking News
Home / आज का वायरल / जब श्री देवी से काजोल रहने लगी दूर

जब श्री देवी से काजोल रहने लगी दूर

बॉलीवुड की नागिन कही जाने वाली अदाकारा श्री देवी आज भी अपनी अदायगी के लिए जानी जाती है। अपने दौर में श्री देवी ने काफी बेहतरीन फिल्मे दीहै। अदायगी के साथ साथ डांस और उनका हुस्न हमेशा से ही दर्शकों को उनका दीवाना बनाता रहा है।

आज भी श्री देवी के चाहने वालो की कमी नहीं है, श्री देवी ने शादी और मां बनने के बाद फिल्म इग्लिश विग्लिश से कमबैक किया था। उनकी ये फिल्म काफी सफल साबित हुई थी। वैसे श्री देवी की अदायगी के लिए जितनी जानी जाती है उतनी ही वो अपने मतभेदो के लिए भी चर्चाओ में रहती है।

अदाकारा जया प्रदा से उनका पंगा तो जगजाहिर है। फिल्म नागिन जया को मिलने वाली थी लेकिन बाद मे ये फिल्म श्री देवी को मिल गई। ये फिल्म बॉक्स आफिस पर काफी सफल हुई थी। इस फिल्म के बाद श्री देवी को नागिन के नाम पुकारा जाने लगा।

लेकिन आपको बता दे जया प्रदा ही नही बल्कि श्री देवी अदाकारा काजोल के खतरे का सबब बन गई थी। जी हां खबरो की मानें तो फिल्म बाजीगर को लिए श्री देवी को कास्ट किया जा रहा था लेकिन बाद में श्री देवी को हटाकर काजोल को ले लिया गया था. रिपोर्टस की मानें तो श्री देवी वाले रोल को काजोल ने प्ले किया था।

रिपोर्टस की मानें तो श्री देवी का नाम फाइन हो गया था लेकिन इसी दौरान काजोल भी फिल्म के हामी भर चुकी थी लेकिन तभी फिल्म मेकर ने श्री देवी को ना लेकर काजोल को ले लिया था।

उस वक्त आई खबरो की मानें तो काजोल को लगने लगा था कि अगर श्री देवी को ये रोल मिल गया तो उनका फिल्मी करिअर खटाई में पड़ सकता था, क्योकि श्री देवी तो जाना माना नाम बन चुकी थी लेकिन काजोल अपने फिल्मी करिअर को बनाने के लिए सघर्ष कर रही थी। याद दिलाते चले कि बाजगीर फिल्म ने काजोल को रातो रात बुंलदियों पर ला दिया था।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …