Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / जानिए कहां है सीरियल दीया और बाती की भाभो का घर

जानिए कहां है सीरियल दीया और बाती की भाभो का घर

स्टार प्लस के सिरियल देखने के लिए दर्शकों को बेहद इंतजार रहता है। चाहे वो मेरे अँगने का सिरियल हो या फिर साथ निभाना साथियां हो। स्टार प्लस पर आ चुके सिरियल दिया बाती को तो आप जानते ही होंगे जिसमें सूरज और संध्या की कहानी तो कुछ इस तरह से थी की कभी उनके जीवन में सुख की घड़ी आ जाती थी तो कभी उन्हे दुखों का सामना भी करना पड़ता था। उनकी इसी घड़ी में भाभो उनका साथ बखूबी तरीके से देती थी।

आज हम उन्ही भाभो के बारे में आपको दिलचस्प बात बताने जा रहे है। खबरों की माने तो नीलू वाघले यानि आपकी प्यारी भाभो को पक्षियों की आवाज बहुत पसंद है इसलिए वो चाहती थी की उनका ड्रीम हाउस वहीं हो जहाँ वो पक्षियों की आवाज को सुन सकें। आपको बता दे की नीलू ने शादी से पहले यह सपना देखा था। उनके इस सपने को पूरा करने के लिए उनके होने वाले पति अऱविंद ने उनका बखूबी साथ निभाया था।

नीलू ने कहा की सीरियल की इस दुनिया में दोनो ने दिन रात मेहनत की और आखिर में उन्होने ऐसा घऱ खरीद ही लिया जहां वो पक्षियों की आवाज को सुन सकती थी। आपको बता दें की भाभो मुंबई में बोरीवली के 2 BHK के फ्लैट में रहती हैं, जहां उनके दो प्यारे बच्चे भी रहते है।

अब तो आपको पता चल गया होगा की सिरियल दीया बाती की भाभो यानि नीलू वाघले आजकल कहां रह रही हैं।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …