Breaking News
Home / टेली मसाला / ऐसे शुरू हुआ था रुबीना दिलाइक का एक्टिंग करियर, माँ की वजह से हासिल किया ये मुकाम
rubina

ऐसे शुरू हुआ था रुबीना दिलाइक का एक्टिंग करियर, माँ की वजह से हासिल किया ये मुकाम

BIG BOSS 14 की विनर बन चुकी रुबीना दिलाइक की ज़िन्दगी के बारे में जानने के लिए उनके हर फैंस काफी ज़्यादा उत्सुक है। ऐसे में ऐसी कई बातें है जो अब तक रुबीना के बारे में बहुत काम लोग जानते है। ग्लैमर वर्ल्ड से तालुक रखने वाली रुबीना दिलाइक असल ज़िन्दगी में काफी ज़्यादा सिंपल रहना पसंद करती है, एशियाई ऑय की लिस्ट में एक समय ऐसा भी था जब रुबीना को सेक्सिएस्ट वुमन के तौर पर नवाज़ा गया था। आपको बता दें की रुबीना कभी अपने आप को एक अभिनेत्री के तौर पर देखा ही नहीं था।

रुबीना हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत शहर शिमला की रहने वाली है। इसलिए उनका नाम भी काफी ज़्यादा इस्लामिक नाम जैसा लगता है। इस वजह से रुबीना को काफी बार मुस्लिम भी मन गया है। पर क्या आपको पता है की रुबीना अपने बीते कल में एक्टिंग की दुनिया से दूर, सारा ध्यान अपनी पढाई पर लगाना चाहती थी। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत छोटी बहु नाम के एक टीवी सीरियल से किया था। पर असल में इस शो के लिए उन्होंने कभी सेलेक्ट होना के बारे में सोचा ही नहीं था। दरअसल, रुबीना ने अपनी बहन के साथ इस सीरियल के ऑडिशन में गई थी.

वो भी सिर्फ और सिर्फ उनका हौसला बढ़ने के लिए। पर क्यूंकि रुबीना हमेशा से ही एक कॉंफिडेंट और प्रतियोगिता में भाग लेना उन्हें बेहद पसंद था. इसी के बाद खुद की काबिलियत को छंच्ति हुई रुबीना ने इस ऑडिशन में भी अपना जादू चलाया और उन्हें बाद में पता चला की उनकी बहन तो नहीं बल्कि वो खुद ही लीड रोले के लिए सेलेक्ट हो चुकी है। ऐसे में रुबीना को ये बात जान कर काफी हैरानी हुई थी। छोटे शहर के बड़े परिवार की एक सिंपल सी लड़की को जब काम के सिलसिले में मुंबई बुलाया गया, तब उनकी माँ ने उनका काफी साथ दिया था।

रुबीना बताती है कि क्यूंकि उनके माता-पिता दोनों की काफी पढ़े लिखे है, ऐसे में वो रुबीना को भी एक अच्छे मुकाम में पहुँचते देखना चाहते थे.उस दौरान रुबीना भी अपने कॉलेज की पढाई पूरी नहीं की थी की उनकी ज़िंदगी में एक नए मोड़ ने दस्तक दे दी थी। तब अपनी माँ का साथ लेकर रुबीना पहुँच गई थी, सपनो के शहर मुंबई में। पर पहले तो उन्हें सिलेक्शन के बाद मुंबई बुला लिए गया था, पर लगभग 5 महीनो तक काम शुरू होने की कोई भी खबर रुबीना को नहीं दी गई थी।

ऐसे में अब जब रुबीना अपने पुरे परिवार से इतनी दूर, एक अनजान शहर में रह रही थी, साथ ही साथ उन्होंने अपनी पढाई को भी डाव पर लगा दिया था, तब इस दौरान रुबीना को डिप्रेशन का भी सामना करना पड़ा था। पर जैसे ही उनका काम शुरू हुआ और लोगो ने राधिका के रूप में उन्हें इतना प्यार दिया, यही वजह रही की आज तक रुबीना ने फिर पलट कर कभी पीछे नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें की रुबीना ने डिस्टेंस से अपनी ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रदुअतिओ तक की डिग्री हासिल की है, वो भी अपनी एक्टिंग करियर के साथ।

इससे ये तो साफ़ पता चलता है की आखिर क्यूँ रुबीना को बिग्ग बॉस जैसे रियलिटी शो में भी लोगो ने इतना पसंद किया और उनकी असलियत को सराहा। रुबीना अपने फंस को भी हमेशा यही कहती नज़र आती है की ज़िन्दगी में खुश और सकारात्मक रहने के पीछे का कारण सिर्फ एक है, और वो है खुद पर विश्वास रखना, जो साफ़ रूप से रुबीना की पर्सनालिटी पर झलकता है।

Check Also

Isaq me marrjava

ISHQ MEIN MARJAWAN 2 : 5 मर्च का ये होगा एपिसोड, रिद्धिमा के सामने आएगा असली विलेन का सच

श्रेया (NEXT9NEWS) कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल मलक्कि के आने वाले एपिसोड में …

2 comments

  1. buy tadalafil us: http://tadalafilonline20.com/ what is tadalafil

  2. tadalafil gel buy tadalafil us
    tadalafil pills

Leave a Reply

Your email address will not be published.