Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: इस शख्स ने ली अक्षरा की जान

ये रिश्ता: इस शख्स ने ली अक्षरा की जान

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मे आखिरकार वो हो ही गया है, जिसके ना होने की कामना कर रहे थे इस सीरियल से जुड़े दर्शक। बीते काफी टाइम से इस तरह की कई खबरें आ रही थी कि अब शो में अक्षरा की मौत हो जाएगी, अक्षरा ही मौत के बाद अब हिना खान शो से बाहर हो जाएगी, और अब आखिरकार वो हो गया है।

अक्षरा की मौत के बाद शो में काफी कुछ बदल जाएगी ये बात तो सभी जानते ही थे, लेकिन ये क्या यहां तो शो में पूरी नैया ही पलट गई, क्योंकि हुआ ही कुछ ऐसा है। बीते एपिसोड में काफी कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद सीरियल की पूरी कहानी ही बदल गई।

ऐसा क्या हुआ है रिसेंट टेलिकास्ट हुए एपिसोड में हम आपको बताने जा रहे है, और शुरुआत करते है, इस बात से कि आखिर अक्षरा की मौत हुई कैसे।शो में दिखाया गया कि रात को पहाड़ी वाली रोड पर चल रही होती है अक्षर  की गाड़ी, जा रही होती है वो अपने घर यानि सिंघानिया हाउस जहां नैतिक कर रहे है उसका इंतज़ार।

लेकिल तभी गाड़ी के सामने आया है एक पप्पी, गाड़ी रोकती है अक्षरा, उस पप्पी के पास जाती है, और उसे प्यार से सहलाती है, जिसके बाद वो पप्पी वहाँ से चला जाता है।

पीछे मुड़ती है अक्षरा, कि तभी सामने से आती है एक गाड़ी, जिससे हो जाता है उसका एक्सीडेंट, जा गिरती है वो खाई में, पहले तो काफी चिल्लाती है मदद के लिए लेकिन फिर ज्यादा देर तक मौत से लड़ाई नही कर पाती और जा गिरती है खाई में। इस तरह अक्षरा की कहानी को खत्म हो गई, लेकिन इस एक्सीडेंट से भी एक राज़ जुड़ा है जो हम आपको बताएंगे अपनी अगली स्टोरी में।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …