Breaking News
Home / आज का वायरल / ऐ दिल है मुश्किल में क्यू किया काम बताया ऐश्वर्या ने

ऐ दिल है मुश्किल में क्यू किया काम बताया ऐश्वर्या ने

ऐशवर्या राय बच्चन की दिवाली पर रिलिज़ हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल अब तक सुर्खिया बटोर रही हैं। और अब ऐक्टैस ऐश्वर्या राय बच्चन के हलीया आए बयान ने एक बार फिर इस फिल्म को सुर्खियों में ला दिया है।

इन्ही दिनों ऐश ने दिया इन्टरव्यू एक लिडिंग मैगज़िन को। इस इन्टरव्यू में ऐश ने बताया की उन्होने क्यों ऐ दिल है मुश्किल को चुना। ऐश ने बताया की उन्होनें इस फिल्म को दोस्तों के लिए किया और दास्तों के साथ किया। आगे ऐश कहती है की जब करन मेंरे पास ये सक्रिपट लेकर आए थे तो मैने उन्हें पहले ही हां कह दिया था। बताते हैं की ऐश ने ऐक्ज़ैक्टली क्या शी सैड  “ADHM was with friends and for friends. When Karan came to me with the script, it was a yes already.”

बता दें की अदाकारा को इस फिल्म के लिए काफी ऐपरीसिऐशनस मिल रहें है। करन जौहर जो की इस फिलम के निर्देशक हैं उन्होने तो ऐश के रोल के लिए उनकी तारीफों के पुल ही बांध दिये थे। करन ने कहा ऐश अपने काम को काफी अच्छे से करती हैं वो समघ्ती है की किस किरदार की क्या ज़रूरत है। वैसे कहा तो और भी बहुत लोगों ने बहुत कुछ था लेकिन फिलहाल इसी टैक पर रहते है। तो बता दें की इस इन्टरव्यू में ऐश ने आगे सोशल मिडिया पर न रहने की भी वजह बताई। ऐश ने कहा की मुझे नहीं लगता की मेरी वहां ज़रूयत है वैल ऐश अगर आप ऐसा सोचती हैं तो हम यहां आसे कहेंगे की अगर आप अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह सोशल मिडिया पर ऐक्टिव हो जाएं तो आपके फैंस इससें काफी खुश होंगे भई वो आपसे जुडना जो चाहते हैं।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …