Breaking News
Home / आज का वायरल / देवानंद के काले कोट पे क्यों लगी पाबंदी  

देवानंद के काले कोट पे क्यों लगी पाबंदी  

अपने दौर के सबसे सफल एक्टर रहे देव आनंद अपने काले कोट की वजह से बहुत सुर्खियों में रहे। देव आनंद मशहूर तो अपने बोलने के अंदाज से हुए थे वैसे तो अक्सर लोगों को अपने कपड़ो के लिए परेशान होते देखा होगा लेकिन देव बाबु जो पहन लेते थे वो उस दौर का स्टाईल बन जाता था।

सफेद कमीज और काले कोट के फैशन को देव बाबू ने ही पॉप्यूलर किया था। इसी दौरान एक वाकया ऐसा भी देखने को मिला जब कोर्ट ने उनके काले कोट पर ही पाबंदी लगा दी दरअसल वजह थोड़ा पेचीदा थी। लड़कियां उन्हे काला कोट पहने देख इस कदर बौखला जाती थी कि कुछ भी कर बैठती थीं।

देव आनंद की चाहत में तो कई लड़कियों ने आत्महत्या तक की कोशिश कर ड़ाली थी। दिवानगी की ये हद शायद ही किसी और एक्टर के लिए देखी गई हो। देवआनंद अपने साथ काम करने वाले कलाकारों से हमेशा से ही अलग रहे। बॉलीवुड में कितने ही हीरो आए और चले गए लेकिन ऐसे कुछ महान कलाकार आज भी हैं जिनके किस्सों का जिक्र किए बिना हिंदी फिल्मों का इतिहास अधूरा रह जाता हैं। देव आनंद भी ऐसे ही सितारों में से एक थे।

मगर क्या आप ये बात जानते हैं कि कोई ऐसा भी था जिससे आनंद साहब अपने घर की बहू बनना चहते थे। देव आनंद उन्हे इतना पसंद करते थे कि उनसे पूछ बैठे की तुम्हे सुनील पसंद है। आपको बता दें की सुनील देव बाबू के बेटे का नाम है और वो महिला जिनसे देव बाबू ने ये सवाल किया था। आपको बता दें की देवाशी खंडूरी फिल्मन एक्ट्रेस और मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली है।

Next9News

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …