Breaking News
Home / आज का वायरल / तो इसलिए रेखा से दूरी बनाती हैं जया

तो इसलिए रेखा से दूरी बनाती हैं जया

बॉलीवुड अदाकारा रेखा भले ही 60 साल की उम्र के पड़ाव को पार कर चुकी है लेकिन उनके हुस्न के जलवे आज भी बरकरार है। रेखा उम्र के साथ और भी जवा होती जा रही है, अगर ऐसा कहे तो कुछ भी ग़लत नही होगा।

रेखा के हुस्न और खूबसूरती के जलवे अवार्डस फंक्शन से लेकर सोशल इंवेट में साफ दिखाई देते है। रेखा ने अपने हुस्न की अदायगी के जलवे एक बार फिर से बिखेरे है। जी हां रेखा फिल्म फेअर स्टाइल एंड ग्लैमर अवार्डस के दौरान दिखाई दी है। जहां पर वो ज़बरदस्त लुक में नज़र आई थी।

हमारे कैमरे ने भी रेखा के इस हुस्न को कैप्चर कर लिया है। चलिए आप भी देखिए किस तरह से रेखा जब रेड कारपेट पर आई तो उनकी पहली झलक को कैप्चर करने के लिए मीडिया के कैमरे भी रूक नहीं सके।

वैसे रेखा भी मिडिया के साथ बड़ी दोस्ताना तरीके से पेश आती है तभी तो जैसे ही पत्रकारो नें उनसे अपनें अटायर को लेकर पोज़ देने की बात कही तो रेखा भी चूकी नही और कैमरे के सामने बेहतरीन पोज़ दिए। रेखा हर बार की तरह इस बार भी बालो में गजरा, गले में हार, मांथे पर सिंदुर हाथें में चूड़ी एकदम बोले तो परफेक्ट इंडियन हाऊस वाइफ। वाकई रेखा आपने अपने इस हुस्न के जलवे से एक बार फिर से सबको मदहोश कर दिया है।

खैर अब रेखा 60 साल की उम्र में जिस तरह के आज की बी टॉऊन की एक्ट्रेसस को मात दे रही है वो वाकई लाजवाब है। साथ ही कहीं ऐसा ना हो कि रेखा के हुस्न से जया बच्चन भी ना जल जाए। ऐसा इसलिए कह सकते है क्योकि रेखा आज भी पहले की तरह ही ब्यूटीफुल है तो वहीं जया  अब एक मम्मी और सास की तरह दिखाई देती है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …