Breaking News
Home / आज का वायरल / क्यों जेनिफर को छोड़कर बिपाशा के पास गए करण

क्यों जेनिफर को छोड़कर बिपाशा के पास गए करण

बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं और इन दिनों ये अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। जिसका पता इनकी सोशल मीडिया पर छायी रहने वाली तस्वीरों से बखूबी चलता हैं।

जानकारी दे दें कि यूं करण की तीसरी शादी थी इससे पहले वो एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट के साथ भी शादी कर चुके हैं। एक वक्त था जब करण और जेनिफर को टेलीविजन की दुनिया के बेस्ट कप्लस में शुमार किया जाता था। इन दोनों की लव स्टोरी टी.वी धारावाहिक ‘दिल मिल गए’ के सेट पर शुरु हुई थी। और इन दोनों ने साल 2012 में शादी भी की लेकिन इन दोनों की ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई

बाद में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की खबरों की पुष्टि भी की मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों के रिश्तों में तनाव की खबरें सामने आने लगी थी और गॉसिप्स की मानें तो इन दोनों के बीच की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही हैं और शायद रही वजह की इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होना ही बेहतर समझा फिर देखते ही देखते इन दोनों की राहें पूरी तरह से एक दूसरे अलग हो गई।

फिलहाल करण बिपाशा के साथ अपनी जिंदगी काफी अच्छे से व्यतीत कर रहे हैं वहीं जेनिफर भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी हैं और इन दिनों सीरियल बेहद को लेकर चर्चाओं में है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …