Breaking News
Home / टेली मसाला / क्यों लगा बिग-बॉस सीज़न 10 के मेकर्स को झटका

क्यों लगा बिग-बॉस सीज़न 10 के मेकर्स को झटका

इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है, और लगा है एक ज़ोरदार झटका रेलिटी शो बिग-बॉस सीज़न 10 के मेकर्स को। जानकर हैरानी होगी आपको कि इस बार भी सुपरनैचुरल पॉवर एलिमेंट्स के कॉनसेप्ट पर बने सीरियल नागिल 2 ने इस चर्चित और विवादित सीरियल को दे दी है मात।

जानकारी देदे इस बात की कि इस शो से 5 प्रतिभागी बाहर हो चुके है, जिसके बाद घर थोड़ा खाली लगने लगा है, अब घर खाली लगने लगा है तो ज़ाहिर सी बात है कि दर्शक कम एंटरटेन हो रहे है, ऐसे में सीरियल की घटती हुई टीआरपी और पॉप्यूलैरिटी को देखते हुए अब घर में करवाई जा रही है, वाइल्ड कार्ड एंट्री।

शुरुआती हफ्ते में ही घर से बेघर हुई प्रियंका जग्गा होंगी घर में एक बार फिर से एंटर ये बात तो हम आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में बता ही चुके है। तो अब आपको बता दे कि प्रियंका के अलावा शो में और भी कई लोग एंटर होंगे जिनमें से तीन नाम है, साहिल आनंद, जैसोन शाह और एलेना कजान।

सबसे पहले बात करते है साहिल आनंद की, तो जानकारी देदे कि साहिल फिल्म और टीवी एक्टर हैं. वो फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में नज़र आ चुके है, और साथ ही वो टीवी सीरियल इ ‘एक नई उम्मीद-रोशनी’ और ‘रंग बदलती कहानी’ में भी काम कर चुके हैं। वेल इन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ से जुड़ी और भी की बातें है, जिसके बारें में हम आपको बताएंगे अपनी अगली रिपोर्ट में।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …