Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / मोहब्बतें: शगुन को एक बार फिर से बनाया विलेन

मोहब्बतें: शगुन को एक बार फिर से बनाया विलेन

सीरियल ये है मोहब्बतें के मेकर्स को इस बार की टीआरपी चार्ट ने भी राहत नहीं दी है, क्योंकि इस बार यह सीरियल पहुँच गया है टीआरपी के आँठवे स्थान पर।

ये वाकई सोचने की बात है कि पहले से दूसरे-दूसरे से पाँचवे और अब पाँचवे से आँठवे, आखिर इस सीरियल की टीआरपी दिन प्रतिदिन क्यों गिरती जा रही है। दर्शको की डिमांड के हिसाब से सीरियल में ट्विस्ट और टर्न लाए ही जा रहे है फिर आखिर  सीरियल की टीआरपी में उछाल क्यों नहीं आ रहा।

जैसा कि आप सब जानते ही है सीरियल में इशिता को एक बार फिर से ममता के लिए लड़ता हुआ, तड़पता हुआ दिखा रहे हैं, रमन इशिता को एक होते हुए दिखा रहे है, शगुन को एक बार फिर से विलेन बना दिया है। इतना सब कर रहे है शो मेकर्स फिर भी दर्शको सीरियल को पसंद नही कर रहे है।

खैर सीरियल के आने वाले एपिसोड में आपको एक ऐसा मंज़र देखने को मिलने वाला है, जिसे देखकर आपको सुकून मिलेगा लेकिन फिर भी आप हो जाएंगे उदास, क्योंकि सीरियल की लीड उर्फ आप सबकी फेवरेट इशिता की मुश्किलें ब़ढ़ने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि,, अपनी हर चाल को उल्टा पड़ता देख शगुन पूरी तरह से टूट जाएगी, उसकी हर चाल नाकामयाब हो रही है और इशिता कामयाब।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …