Home / टेलीविजन गपशप / ye rishata : नए अवतार में लौटी तारा
ye rishta

ye rishata : नए अवतार में लौटी तारा

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है  में अब नायरा कार्तिक के बाद दिल मिलना शुरु हो गए है नक्श और कीर्ति के, जिनकी शादी की शहनाई जल्द ही बजने वाली है।

देख ही रहे होंगे आप, ज़ोरो शोरो से हो रही तैयारी इन दोनो की शादी की, जहाँ एक तरफ कार्तिक की दादी हर हाल में कीर्ति को नक्श की पत्नी और सिंघानिया परिवार की बहु बनाने में लगी है, तो वही नक्श की बुआ दादी ने भी कर लिया है फैसला कि वो कुछ भी करेंगी लेकिन यह शादी नही होने देंगी।

वेल वेल इन दोनो की लड़ाई तो चलती ही रहेगी, तो वही इन सबके बीच नायरा कार्तिक ने नक्श कीर्ति को एक रोमेंटिक डेट पर भेजने का प्लैन बनाया है, जो आप देखेंगे शो के आगामी एपिसोड में ।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नक्श और कीर्ति एक दूसरे के साथ टाइम स्पैंड करे, एक दूजे को समझे, इसलिए नायरा कार्तिक अरैंज करेंगे एक रोमेंटिक डेट, जिसे लग जाएगी कीर्ति के पहले पति और साथ ही शो के करंट विलेन आदित्य की नज़रे।

जी हाँ आप देखेंगे कि इनकी ये डेट स्पॉइल कर देगा आदित्य, जिसके बाद कीर्ति और नक्श हो जाएंगे उदास साथ ही गुस्सा तो वही दूसरी तरफ आदित्य की खुशी का तो भई ठिकाना ही नही रहेगा ये सब स्पॉइल करने के बाद।

खबरें तो ये भी आई है नक्श और कीर्ति की जब हो रही होगी सगाई तो कीर्ति तोड़ देगी यह शादी, और तो और सेट से अपडेट तो इसे लेकर भी आई है कि नक्श की एक्स लेडी लव तारा की होगी एंट्री सगाई टूटने के बाद एक नए अवतार में।

लेकिन लेकिन इस बार नक्श को हो जाएगा एहसास इस बात का कि उनकी असली तारा, असली लेडी लव जिसके साथ बितानी है उसे ज़िदगी वो दरअसल कीर्ति ही है।

Check Also

sunil grover

कपिल के बाद नशे की हालत मे पकड़े गए सुनील

जैसा कि आपको ये पता ही है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े …