Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता:  नैतिक की बचाई जान पर नहीं रही अक्षरा

ये रिश्ता:  नैतिक की बचाई जान पर नहीं रही अक्षरा

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता के फैंस, इन दिनों काफी खुश है, वेल भई खुश होना तो बनता भी है क्योंकि सीरियल में फाइनली, एक लंबे समय के बाद आप सबके फैवरेट नैतिक की वापसी होने वाली है।

एक लंबे समय से नैतिक सीरियल से गायब है, वो बिज़नेस मीटिंग के लिए नाइजीरियाँ क्या गए, उन्होंने तो अपने परिवार वालों के पास वापस ना आने का मन ही बना लिया ऐसा लग रहा है फिलहाल। वेल यह सब तो पर्दे पर दिखाई जाने वाली स्टोरी है, रियल लाइफ की कहानी तो बिल्कुल उलट है। जैसा कि आप सब जानते ही है, नैतिक का किरदार अदा कर रहे एक्टर करन मेहरा ने शो को छोड़ दिया है, और फिलहाल अपनी लवली वाइफ के साथ वैकेशन एन्जॉय कर रहे है।

वेल करने आप वहाँ वेकशनम एन्जॉय कर रहे है और आपके फैंस यहाँ आपकी राह तक रहे है, खैर यह सब सोच रहे है कि आप जल्दी से आएंगे, और आपका अक्षरा के साथ रोमेंस देखने को मिलेगा। वैसे अगर इन दोनों के रोमेंस पर एक नज़र डाले तो यह उन चीज़ो में से एक है जिसकी वजह से दर्शक इस सीरियल से लगातार जुड़े हुए है।

खैर अब मुद्दे पर आते है और बात करते है नैतिक की वापसी की। सूत्रो से मिली जानकारी की माने तो नैतिक सितंबर  महीने से वापस आएंगे, लेकिन उससे पहले होगा, नमन और उसकी पत्नी करिश्मा का पर्दाफाश।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …