Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता: अक्षरा के बाद अब होगी इस शख्स की मौत

ये रिश्ता: अक्षरा के बाद अब होगी इस शख्स की मौत

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स की फिलहाल उड़ गई है नींद, जिसके पीछे है दो कारण। पहले तो ये कि सीरियल को हर एक एक करके हर वो शख्स ही छोड़ता जा रहा है जिसने सीरियल से दर्शको को जोड़े रखा। पहले करन मेहरा, फिर रोहन मेहरा और अब हिना खान यानि कि आप सबकी चहेती अक्षरा।

इन सबसे हटकर अगर बात करें सीरियल की टीआरपी की, तो इस बार भी स शो को टॉप 5 शोज़ की लिस्ट में जगह नही मिली है, जिससे कही ना कही ये बात साबित होती है कि इस शओ के प्रति फिलहाल दर्शको का रुझान कम हो रहा है, यानि कि फिलहाल मेकर्स को कुछ ऐसा करने कि ज़रुरत है जो शो के दर्शको को जोड़े रखे।

खैर सीरियल के करंट ट्रैक की अगर बातच करें, तो अगर आप है सीरियल के रेगुलर व्यूअर तो जानते ही होंगे ये बात कि एक कार एक्सीडेंट ने ले ली है अक्षरा की जान, जिसके बाद परिवार का हाल कुछ सा है कि, नही थम रहे है आंखो से बहते हुए आँसू।

नैतिक ने खो दिया है अपना मानसिक संतुलन, टूट गई है नायरा।भाभी माँ ने मोड़ लिया है मुँह भगवान से, और इसके साथ ही टूटी गया है सिंघानिया और महेश्वरी परिवार। खैर अक्षरा की मौत के बाद अब तक तो सब सँभले भी नही थे, कि अब इस परिवार मे होने वाली है एक और मौत। जी हाँ शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा की मौत का सदमा नही बर्दाश्त नही कर पाएंगी बड़ी दादी, और कह देंगी दुनिया को विदा। अक्षरा की बाद अब बड़ी दादी की मौत के बाद बिघर जाएंगे ये दो परिवार, अब क्या आगे क्या होने वाला है इस सीरियल में ये जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा हमारी अगली स्टोरी का।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …