Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: शो की दूसरी अक्षरा का हुआ पर्दाफाश

ये रिश्ता: शो की दूसरी अक्षरा का हुआ पर्दाफाश

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले टीवीपुर का सबसे लोकप्रिय सास बहुं और ड्रामा से भरपूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में..नायरा कार्तिक की शादी का जबरदस्त ट्रेक चल रहा है। ऐसे में कौन है वो जो बार बार इनकी शादी में परेशानी लाने की कोशिश कर रहा है ये जानने का इंतज़ार तो आप सबको होगा। ही फिल्हाल विलेन बना हुआ है किर्ती का पती आदित्य जिसपर नायरा का निशाना तो पहले से ही ज़बरदस्त बना हुआ है, लेकिन इसी के साथ नकली दूल्हे का ट्रेक लाया गया है जो वाकई हैरान कर देने वाला था।

पूरे परिवार के लिए नकली दूल्हे का भी खेल खत्म कर दिया नायरा ने अफसोस ये सच सामने नही आई है कि कौन है वो जो नायरा की खुशहाल ज़िन्दगी में आग लगाने का काम करेगा कौन होगा वो जो नायरा कार्तिक की शादी के बाद उनकी ज़िन्दगी में मुसिबत के बीज बोएगा। ऐसे में कार्तिक अड़ियल दादी सास को किस तरह से ठिकाने लाएगी नायरा जिनकी रिति रिवाजे नही आती है।

नायरा को पसंद ये देखना तो काफी दिलचस्प होगा ही और इसी के साथ ये भी देखना होगा कि किस तरह से दादी की असली सोच को लाती है नायरा बाहर अपनी मां अक्षरा की परछाई बनकर जी हां हाल ही में दादी का चश्मे वाला अवतार आया है नज़र जो कही ना कही इशारा कर रहा है गोइम्का हाउस में होने वाले बदलाव की तरफ तो चलिए देखते है अक्षरा की तरह नायरा भी अपने ससुराल की सोच रहन-सहन सब किस तरह से कदम रखने के साथ एकाएक बदलती है दादी का सामना करते हुए!

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …