Breaking News
Home / टेली मसाला / ye rishta: गायु है नैतिक की असली बेटी, जेल में बिगड़ी नायरा की हालत
ye rishta

ye rishta: गायु है नैतिक की असली बेटी, जेल में बिगड़ी नायरा की हालत

स्टार प्लस के सबसे लोंगेस्ट रनिंग शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने ये तो देख ही लिया होगा कि नायरा और कार्तिक किर्ती को विलेन आदित्य की जाल से बाहर निकालने के लिए परिवार वालो के भी खुद को खिलाफ किया यहां तक की अब नायरा को किर्ती को बचानमे की कोशिश में आदित्य का खेल खत्म रकरने की मक्सद में जेल तक जाना पड़ रपहा है, अगर आप इस शो के रेग्यूलर व्यूहर है।

तो आपने बिते एपिसोड में ये देख ही लिया होगा कि नायरा पर टूटे मुसिबत के बाद सिंघानिया परिवार और गोइन्का परिवार एक जुट होकर नायरा के साथ खड़ा होता है, लेकिन अब बात की जाए अगर शो के आने वाले एपिसोड की तो शो के आने वाले एपिसोड में नायरा जेल तो ज़रूर जाएगी लेकिन अब किर्ती नक्ष मिलकर नायरा को इस मुसिबत से बाहर निकालकर ही रहेंगे इस बात में कोई शक नहीं साथ ही साथ आपको बता दे।

शो के आने वाले एपिसोड में अब गायु दिखेगी असली रूप में यानी नायरा के बाद गायु संभालेगी परिवार को जिसने आदित्य की जान तक लेने की हिम्मत दिखाई है उसपर गुस्सा कर के तो देखते है कही गायु के हाथो ही तो आदित्य का अंत नहीं होगा। नैतिक की असली बेटी रूप में अब गायु कैसे निभाती है।अपना फर्ज ये देखना होगा काफी दिलचस्प ।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …