Home / टेली मसाला / ye rishta: गायु के पति की गंदी हरकतों का खुला राज
ye rishta

ye rishta: गायु के पति की गंदी हरकतों का खुला राज

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल ये रिश्ता क्या कहालाता है में गायु और नायरा के बीच कुछ वक्त के लि एहो गई थी तकरार जब शो में कार्तिक के लिए दोनो का प्यार खूब ड्रामा खड़ा कर रहा था।

जिसके बाद आखिर में कार्तिक को अपनी ड्रीम गर्ल यानी नायरा का साथ मिल ही जाता है, लेकिन दो लव बर्ड्स कायरा के एक होने में टूट जाता है बेचारी गायु का दिल इसी दिल टूटने के ही डर से गायु दुबारा इस बार किरन से दूरी बना रही है जी हां खबर आई है कि स्वर्ना का ये छुपारूस्तम बेटा किरन नायरा और कार्तिक की ही ज़िन्दगी में विलेन बनकर आया है।

जो उनके रिश्ते को तोड़ने के मक्सद से आया है लेकिन फिलहाल अक्षका की अधूरी ख्वाहिषश यानी डान्स एकेडमी खोलने की ख्वाहिश को ही पूरी करने के लिए किरन का साथ दे रही नायरा डान्स को ओर्डिनेट करने के मक्सद से खैर इन सब के साथ अब एक और नई खबर आई है।

शो के आने वाले एपिसोड से जुड़ी कि डान्स एकेडमी की शूरूआट की तैयारी में जुटी नायरा संग गायु भी किरन संग मस्ती मज़ाक करते हुए उसके साथ अपने रिश्ते से डर जाएगी। जो नहीं चाहती कि किरन संग भी उसका रिश्ता जुड़े और कार्तिक की ही तरह अचानक रिश्ता तोड़कर किरन किसी और का हो जाए अब देखना ये है कि गायु जिसने अपने पति रूप में किरन के ख्वाब में देखा है वो किरन उसका सपना किस तरह से साकार करता है।

 

Check Also

kum kum,megha

KUMKUM BHAGYA: अभि को ऐसे धोखा देगी प्रज्ञा, असली चेहरा आया सामने

सीरियल कुमकुम भाग्य में इन दिनों देखने को मिल रहा है खूब सारा हाई वोल्टेज …