Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: गायू की माँ रश्मि की ऐसे होगी एन्ट्री

ये रिश्ता: गायू की माँ रश्मि की ऐसे होगी एन्ट्री

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब रिश्तो का एक नया सफर शुरु होने जा रहा है, अब तक सीरियल की जो कहानी अक्षरा नैतिक की लव स्टोरी, अक्षरा नैतिक के प्यार में आ रही रुकावटें, और सिंघानिया परिवार में उलझ रहे रिश्तो पर ही अटकी हुई थी।

वो कहानी अब इससे आगे बढ़ने वाली है, जो नए कलाकार शो से जुड़े थे, अब उन्ही कलाकारो के साथ आगे बढ़ेगा ये सफर, वेल लेकिन फिर भी शो जो कि आठ सालो का सफर तय कर चुका है, इन आठ सालो मे शो से कई वो चेहरे विदा ले चुके है, जिसने कई लोगो को शो से जोड़े भी रखा।

इन चेहरो मे शो की लीड अक्षरा अका हिना खान से लेकर, नैतिक की लाडली बहन रश्मि का किरदार अदा कर चुकी एक्ट्रैस नेहा सैरुपा शामिल है, अक्षरा नैतिक के पुराने लाडले डूग्गू यानि की रोहन मेहरा और साथ ही नंदिनी दीदी के कैरेक्टर को प्ले कर चुकी एक्ट्रैस निधि उत्तम शामिल है।

खैर ये सब शो में लौटेंगे या नही इस बात की कोई जानकारी नही मिली है लेकिन हाँ हाल ही में जो शो का रियूनियन हुआ जिसकी जानकारी हमने आपको दी थी, उसके बाद शो के इंस्टा फैन पेज पर इन कलाकारो की वापसी हो गई, इन चेहरो की तस्वीरें जो कि अब शो का हिस्सा नही है, उन्हें शो के फैंन पेज पर शेयर किया जाने लगा, खैर अगर मेकर्स और ये चेहरे चाहे तो शो से जुड़ सकते है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …