Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता: शो में नए विलेन से मची हलचल

ये रिश्ता: शो में नए विलेन से मची हलचल

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब आपको दिखाई देने वाले है खूब सारे ड्रामे।जैसा कि आप सब जानते ही है शो में अक्षरा की मौत के बाद शो में उनकी डैथ के इर्द गिर्द ही शो का ट्रैक घुमाया गया और अब जब असली कातिल का पर्दाफाश हो गया है, तो नायरा कार्तिक का रिश्ता जो इस मौत के बाद टूटने की कगार पर जा पहुँचा था, उसके बचने की अब उम्मीद दिखाई दी है।

हालांकि कार्तिक गुस्सा है नायरा से क्योंकि नायरा ने नही किया कार्तिक का विश्वास, बार बार कहा कार्तिक ने कि वो नही है अक्षरा का कातिल लेकिन नही सुनी उसकी एक नायरा ने और करने लगी उससे नफरत, लेकिन अब क्योंकि ये राज़ खुल गया है तो नायरा कार्तिक को मनाने की बार बार कोशिश कर रही है, लेकिन कार्तिक उसकी बात ना तो सुनना चाहता है और ना ही समझना।

वेल वेल कार्तिक के इस गुस्से में भी नायरा के लिए उसका प्यार छिपा है। अब बात करते है शो के अपकमिंग ट्विस्ट की, हम आपको शो में बता ही चुके है ये बात कि शो में अब कार्तिक के भाई की एंट्री करवाई जा रही है, जिसे हो जाएगा गायू से प्यार।

इसे यहां एक तरफ गायू से प्यार होगा और वहाँ दूसरी तरफ वो नायरा कार्तिक को अलग करने का प्लैन बनेगा, क्योंकि उसे लगता है ऐसा कि बचपन से लेकर उसने कार्तिक के लिए कई सारी कुर्बानियाँ दी है, तो ऐसे में अब वो नायरा कार्तिक को अलग करने का प्लैन बनाएगा।मतलब गायू का लवर भी गायू की तरह ही है, जिस तरह से पहले नायरा कार्तिक को अलग कर रही थी, अब उसी तरह से ये नया लवर भी करवाने जा रहा है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …