Breaking News
Home / टेली मसाला / कार्तिक से जुड़े इस शख्स की धमाकेदार एन्ट्री

कार्तिक से जुड़े इस शख्स की धमाकेदार एन्ट्री

कार्तिक की नाय़रा जिसके सर पर से अपनी मां अक्षरा का साया चला गया है। एक हादसे के बाद एक हादसे के बाद जिस कार्तिक की ज़िन्दगी में आई इतनी बड़ी मुसिबत की बिना किसी गुनाह के ही अपनी होने वाली सासु मां की मौत का कातिल बनना पड़ा। अपनी ही नायरा से उसे प्यार के बजाए उस वक्त नफरतो का सामना करना पड़ा जिस वक्त उसे सबसे ज़्यदा ज़रूरत थी उसकी।

हादसे का खुद शिकार हुए कार्तिक ने तो एक पल के लिए खुद अक्षरा का कातिल स्विकार भी लिया था, मगर इन सब के बीच किसी तीसरे शख्स की होने का सबूत मिला। जिसकी कार मिली है उस हादसे नाली जगह पर।

अब नायरा और कार्तिक मिलकर अक्षरा के कातिल को ढून्ढने के लिए बनाएगा एक बड़ा प्लान जिसके लिए नायरा को छोड़ना पड़ेगा अपने पबापा नैतिक का साथ जी हां नैतिक जिसे कार्तिक से हो गई है तब से नफरत .जब से अक्षरा की हुई है मौत, लेकिन कार्तिक की बेगुणाही को सच साबित करने के लिए नायरा ने लिया है फैसला असली कातिल का पता लगाने का इसी बीच अब होने वाली है कार्तकि की दादी की एन्ट्रीजो देंगी। नायरा का पूरा साथ बनेंगी उसका विश्वास और हिम्मत जुटाएंगी दोनो को एक साथ रहकर उन्हें सच्चाई का पता लगाने के लिए।

दरअसल इस बारे में खुद कार्तिक फेम मोहसीन खान ने जानकारी दी है। एक बात चीत के दौरान जिनका कहना है कि उनकी दादी अब उमनके लिए पूजा करेंगी और उनका साथ देंगी। अक्षरा का पता लगाने के लिए तीसरे कार की सच्चाई जानने के लिए लेकिन अब दादी का साथ कार्तिक के लिए कितना कामयाब होता है ये देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …