Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: मिष्ठी-करिश्मा ने ली नायरा की जान

ये रिश्ता: मिष्ठी-करिश्मा ने ली नायरा की जान

मिष्ठी ले लेगी नायका की जान और इस काम में उसे साथ मिलेगा उसकी माँ करिश्मा का।

जी हाँ यही होने वाला है सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में क्योंकि धक्के मारकर नमन को घर से बाहर कर रहे थे नक्श और शोर्य, जिस देख लिया मिष्ठी और करिश्मा ने।

अब भई अगर किसी बच्ची के सामने उसके पापा, जिसे वो अपना सुपरहिरो मानती है, अगर उसपर इस तरह से हाथ उठाया जाएगा, अगर उसे इस तरह से मारा जाएगा तो भई कोई भी बीवी या बेटी इसे कैसे बर्दाश्त कर पाएगी।

जैस कि आप सब जानते ही है कि नायरा के घर से फरार होने के बाद अक्षरा नैतिक टूट गए थे, हर गली हर मोहल्ले, हर चौक चौराहे पर ढूँढा उन दोनो ने अपनी प्रिसेंस को,, लेकिन प्रिसेंसे तो चल गई थी रिषिकेश इसलिए कही नही मिली।

नायरा के गायब होने का इतना बड़ा सदमा लगा अक्षरा नैतिक को, कि जहाँ एक तरफ इस हादसे के बाद अक्षरा ने खुद को सिंघानिया हाउस की चार दीवारो में कैद कर लिया तो वही दूसरी तरफ नैतिक इस तरह से टूट गए थे कि उन्होने बिज़नेस से अपना मुँह की मोड़ लिया, और सारी पॉवर चली गई नमन के हाथ, लेकिन नमन निकला धोखेबाजड़, उसने नैतिक को मारने की कोशिश की, जब उसका सारा खेल सबके सामने आने का था।

अब सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि करिश्मा आकर अक्षरा पर इल्ज़ाम लगाएंगी, और कहेंगी कि आपने मेरे पति को फँसाया है, और साथ कि खूब सार चिल्लाएगी भी।

वेल जिस तरह से शो में हमेशा से होता आया है, घर के सदस्य विलेन बन जाते है, हमें तो यही लग रहा है कि अब अक्षरा को दर्द का एहसास करवान के लिए करिश्मा मिष्ठी का सहारा लेगी और नायरा की जान लेने की कोशिश करेगी।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …