Breaking News
Home / टेली मसाला / ye rishta: ये लड़की बनी कार्तिक की दूसरी पत्नी
ye rishta

ye rishta: ये लड़की बनी कार्तिक की दूसरी पत्नी

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने  ये देख ही लिया होगा कि कार्तिक नायरा के बीच लगातार बढ़ रही थी नज़दीकिया जिससे फैन्स बेताब बैठे थे। ये जानने के लिए कि इन नज़दिकियो के बाद कब मिलेगी नायरा के मां बनने की खुशखबरी लेकिन ये खुशखबरी कब मिलेगी। इसकी जानकारी हम आपको दे दें।

फिलहाल मिली हुई खबरों के मुताबिक आपको बता दें हम नायरा और कार्तिक की ज़िन्दगी मे हो चुकी है एक नए केरेक्टर की एन्ट्री जी हां नायरा की लाइफ में आ गई है एक न्यू लेडी विलेन जो करने वाली है। अब कार्तिक नायरा की शादी शुदा ज़िन्दगी में नई केमिस्ट्री की एन्ट्री दरअसल बढ़ जाएगी कार्तिक और पार्टी में आई उसकी एक दोस्त के बीच नज़दीकिया, लेकिन नायरा पर इसका नहीं होगा असर जिससे कार्तिक होगा हैरान और करेगा उससे उसकी दोस्त के साथ उसके रिश्ते पर सवाल लेकिन नायरा देगी उसे जवाब।

उसे है अपने प्यार पर भरपूर भरोसा वहीं दूसरी ही तरफ नायरा पर भड़क उठेगी कार्तिक की दादी ये कहकर कि अभि किर्ती को उदास कर वो खुशियां मना रही है।जिससे नायरा का होगा फिर से बुरा हाल अब देखना ये है कि कार्तिक की ज़िन्दगी में एन्ट्री करने वाली उसकी ये खास दोस्त, गोइन्का परिवार में दादी के साथ मिलकर नायरा को देती है गोइन्का हाउस से धक्का या फिर कार्तिक का प्यार नायरा की बनेगा सबसे बड़ा ताकत।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …