Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: नायरा-कार्तिक की जिंदगी में नया मोड़

ये रिश्ता: नायरा-कार्तिक की जिंदगी में नया मोड़

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में गोयंका हाउस में कार्तिक और नायरा के रिसेप्शन की तैयारियां जोरों शोरों से की जा रही है। कार्तिक और नायरा एक दूसरे से शादी करके काफी खुश है। इसी के साथ उनका एक दूसरे के साथ रहने का सपना भी पूरा हो गया है, लेकिन दोनों की खुशियों के बीच अब काफी सारी अड़चन आती हुई नजर आ रही है। कार्तिक और नायरा के प्यार की जीत हुई वहीं अब ये गोयंका परिवार की बारी है कि वो नायरा को खुले दिल से स्वीकार करे।

सीरियल में आप देखेंगे कि गोयंका परिवार की ओर से एक भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा नायरा के स्वागत के लिए उसे अपने परिवार का हिस्सा बनाने के लिए ये दोनों अपनी रिसेप्शन पार्टी की ड्रेस में काफी खूबसूरत लगेंगे जबकि ये इस बात से अंजान हैं कि इनकी रिसेप्शन पार्टी में एक बड़ा ड्रामा होने वाला है।

खैर इनकी शादी से पहले भी सीरियल के ट्रेक में काफी कुछ दिखाया गया और वहीं जब इनकी शादी हो गई तो अब शादी के बाद भी इनकी मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही खैर अब आगे सीरियल के एपिसोड में और इन दोनों की जिंदगी में क्या नया होता है इसका पता वक्त आने पर ही चल पाएगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …