Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: नैतिक के खुलेंगे कई राज़

ये रिश्ता: नैतिक के खुलेंगे कई राज़

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला एक धमाकेदार ट्विस्ट जब नमन के हर झूठ का, हर फरेब का, हर धोखे का होगा पर्दाफाश।

सिंघानिया हाउस में रह रहा वो शख्स, जिसने सबको धोखा देकर, सबकी पीठ में छुरा घोपा, सबका विश्वास तोड़ा वो नमन, होगा एक्सपोज़।

जी हाँ जैसा कि हमने आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में बताया ही था, नैतिक की गैरमौजूदगी का शो की टीआरपी पर एक बहुत गहरा असर देखने को मिल रहा है, शो लगातार टीआरपी की रेस में पिछड़ता ही जा रहा है, जिससे की बात साबित हो गई कि शो मेकर्स  भले ही नैतिक पर से दर्शको का ध्यान हटाने की कोशिश करते रहे, लेकिन दर्शको ने ध्यान इस सीरियल से ही हटाने का फैसला ले लिया है, इसलिए दर्शको का इस सीरियल के प्रति रुझान कम हो रहा है, ऐसा कहा जाएं, तो शायद गलत नही होगा।

लेकिन अब शो मेकर्स को यह समझ आ गया है और उन्होने नैतिक को वापस लाने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि बहुत जल्द नमन आकर सबको खबर देंगे कि नैतिक भईया हो गए है किडनैप।जिसके बाद सबको लगेगा ज़ोरदार झटका, लेकिन रोने से, परेशान होने से समस्याएं खत्म नही होती, यह बात अच्छी तरह से जानती है अक्षरा, तो अब करेंगी नैतिक की इस मिसिंग मिस्ट्री का पर्दाफाश

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …