Breaking News
Home / टेली मसाला / Ye Rishta: नक्श-कीर्ति की शादी में असली नायरा की हुई एन्ट्री
ye rishta

Ye Rishta: नक्श-कीर्ति की शादी में असली नायरा की हुई एन्ट्री

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आपको दिखाई देगा हाइ वोल्टेज ड्रामा, और इन्ही सबके बीच अब आप देखेंगे नायरा का भयानक रुप।

जैसा कि आपने देखा ही होगा कीर्ति नक्श की सगाई के फंक्शन में हुए खूब सारे ड्रामे, विलेन आदित्य ने भी खेला दाँव, नक्श कार्तिक का गुस्सा भी दिखाई दिया और जो बची हुई कसर थी वो उस वक्त पूरी हो गई जब सगाई की अंगूठी खो गई, लेकिन नायरा है ना, अंत तक नायरा ने सब कुछ संभाले रखा।

अब अगर आप सोच रहे है कि नायरा सब कुछ संभाले रखेगी तो आप गलत है क्योंकि अपकमिंग एपिसोड में नायरा भी अपेन पेशैंन्स लूज़ करेगी और फिर नायरा का एक ऐसा अवतार सामने आएगा जिससे सब के सब हैरान ही रह जाएंगे, चलिए बताते है आपको आखिर ऐसा क्या होगा।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नक्श की बुआ दादी, गोइंका परिवार वालो से कीर्ति का शद्धिकरण करवाने के लिए कहेंगी, लेकिन कार्तिक की दादी इसके लिए राज़ी नही होगी, यही से शुरु होगा एक ड्रामा।

बुआ दादी नक्श को भी अपनी बातो में फंसाकर इस शद्दिकरण पूजा के लिए मना लेगी, लेकिन जब नायरा के कानो तक पहुँचेगी ये बात, तो नायरा खो देगी अपना आपा।

वो सिंघानिया हाउस आकर सारा सामान तोड़ना शुरु कर देगी, अपन मानसिक संतुलन, अपना आपा खोती हुई नायरा सब कुछ बर्बाद करके, बुआ दादी को खूब खरी खोटी सुनाएगी।

अपनी लेडी लव नायरा का ये अवतार देखकर कार्तिक और साथ ही पूरा गोइंका परिवार हो जाएगा हैरान, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अब शो की कहानी क्या मोड़ लेती है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …