Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / इशिता को खोने पर रमन का टूटा दिल

इशिता को खोने पर रमन का टूटा दिल

स्टार प्लस पर परसारित होने वाले सिरियल ये हैं मोहोब्बतें में ड्रामा भरपूर चल रहा है। और पिहू का इस तरह दमर चले जाना रमन और इश्तिा को खूब खल रहा है।

अब बेटी जो हैं दुख को तो होगा ही तो बस फिर इसी दुख के चलते आने वाले एपिसोडस में आप देखने वाले है की कभी न रोने वाले रावण कुमार अपनी बेटी पिहू की याद में खुब रोएंगे। पिहू की याद रमन की आंखों में से आसू बनकर बहेगी। भई रमन बाबू ये बताएं की बच्चो की तरह रोने से क्या होगा।

सब ठिक हो जाएगा होसला रखिए आप तो जसनते ही हैं की आपकी पिहू कितनी समझदार हैं। जैसे ही शगुन का सिखाया उसके सर से उतरेगा वैसे ही देखलेना वो अपने पापा के पास दौडती चली आएगी। पर वैसे आप लोग तो जानते ही होंगे की रमन के आसूं कौन पोछेगा वन एंड ओनली रमन की इशिता। वो आएंगी और रमन को हौसला देंगी।

वैसे इसके अलावा आनको आने वाले एपिसोडस में इशिता खोई नज़र आएगी लेकिन दिमागी तौर पर आप देखेंगे की इशिता लगाएगी अपने रावण कुमार की शर्ट का बटन और बटन के चक्कर में कर देगी शर्ठ का बंटा धार। भई इशिता कहां खोई हैं आप लेकिन जानते है की रावण कुमार वहीं शर्ट पहनेगे। क्या फर्क पडता है बटन उपर निचे लगा हो तो इशिता का प्यार तो है न उसमें। वैसे जाते जाते हम रमन को ये सलाह देंगे आज दशहरा है और इशिता आपको रावण कुमार कहती हैं तो भई बच कर रहीयेगा अपनी झांसी की रानी से। ।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …