Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / क्या ये बन पाएगी नायरा की मां

क्या ये बन पाएगी नायरा की मां

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक–नायरा की लव स्टोरी बदल जाएगी हेट स्टोरी में जिसकी वजह भी खुद कार्तिक होगा। अपने प्यार का दुश्मन बन जाएगा कार्तिक अपनी एक गल्ती की वजह से।

उसकी एक लापरवाही का परिणाम अक्षरा को सिंघानिय़ा हाउस से ही नहीं  बल्कि नायरा को भी उससे दूर कर देगा। आपको बता दें कि  इस सीरियल से जुड़े एक नई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि कार्तिक जो नशे की हालत में कार चला रहा होगा। उसी बीच अक्षरा की कार की कार से उसकी कार टक्कर खा जाएगी और उसके साथ साथ अक्षरा के साथ भी होगा एक ऐसा हादसा। जिसके बाद हो जाएगी अक्षरा की मौत।

खबरे मिली है कि अक्षरा की कार एक खाई में गिर जाएगी और दूसरी तरफ कार्तिक भी बेहोश पड़ा होगा, लेकिन अब दुविधा ये है कि कार्तिक जिसे अक्षरा का कातिल माना जाएगा। उसे नायरा माफ कर देगी या शूरू हो जाएगी दोनो की नफरतो का जंग। वहीं दूसरी तरफ सर्ना अपनेबेटे कार्तिक को इनोसेन्ट साबित करने के लिए भगती फिरेगी जिसे अक्षरा की मौत का अफसोस भी होगा।

याद दिला दे कि अक्षरा से मिलने के बाद उसे ये एहसास हुआ था कि नायरा अक्षरा की अपनी जान से भी ज्यादा प्यारी है उसके लिए। बता दे कि सर्ना ही अब अक्षरा के बाद नायरा कार्तिक को मिलाने का फैसला करेगी। वहीं अब सवाल ये भी है कि अक्षरा की कमी पूरी करने के लिए सर्ना क्या नायरा की मा की तरह उसे सम्भाल पाएगी..क्या कार्तिक और उसके टूटते रिश्ते को वो बचा पाएगी। ये सब देखना होगा शो के आने वाले एपिसोड में।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …